फिल्म कलंक, जो इन दिनों लोगों के ज़हन में अपनी छाप छोड़ती हुई नज़र आ रही है, यह एक बार फिर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है। पहले इसका टीज़र, फिर माधुरी और आलिया का गाना और इसके बाद वरुण धवन का ख़ास अंदाज़ हमें फिल्म के और भी नज़दीक ले गया है। लेकिन अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज़ होते ही इसे सोशल मीडिया पर लोगों का प्यार मिल रहा है। आप भी देखिये इस गीत की झलक।

बर्बादी का कहानी कलंक

इस वीडियो में पहली बार वरुण धवन और आलिया की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। यह प्रेम कहानी एक हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के के बीच है, जो एक-दुसरे से प्यार करते हुए भी एक-दुसरे के साथ नहीं है। गाने की शुरुआत में वरुण धवन का डायलॉग “बर्बाद हो जाओगी, दर्द के अलावा कुछ नहीं दे सकता मैं तुम्हे” इस गाने की कहानी कह देता है। प्रीतम का कम्पोज़िशन और अरिजीत सिंह की दिलकश आवाज़ गाने को और भी खूबसूरत बनाती है।

संजय संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ

इस फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में लोग काफी बेसब्री से संजय और माधुरी को एक साथ देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। इन दोनों की 21 साल बाद यह एक साथ फिल्म होगी। 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म महानता में यह दोनों आखिरी बार एक साथ दिखे थे। कलंक के टाइटल ट्रैक में भी इन दोनों की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है।

करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट

कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट मानी जा रही है। इस फ़िल्म से जहां 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की एक साथ वापसी हो रही है, वहीं इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में है । यह फ़िल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..