काजोल और प्रदीप सरकार एक साथ आ रहे हैं। काजोल पहली बार रुपहले पर्दे पर सिंगल मदर का किरदार निभाती नजर आएंगी। उनकी फिल्म इला की रिलीज़ डेट का एलान हो गया है। यह फिल्म इस साल की 14 सितंबर को बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म आनंद गांधी के गुजराती नाटक ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और केवल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है।

पहली बार प्रदीप सरकार और काजोल साथ साथ

kajol-with-pradeep-sarkar
काजोल की इस फिल्म को उनके पति अजय देवगन प्रोडयूस कर रहे है

प्रदीप सरकार इंडस्ट्री में पहले भी महिला प्रधान फिल्म बना चुके हैं। विद्या बालन की परिणीता, रानी मुखर्जी के साथ ‘लागा चुनरी में दाग’ और ‘मर्दानी’ का निर्देशन उन्होनें ही किया था। उनकी काजोल के साथ आ रही इस फिल्म में काजोल का किरदार एक सिंगल मदर का है, जो कई समस्याओं का सामना कर अपने बेटे को बड़ा करती है। फिल्म में काजोल एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी, जो संगीत की दुनिया में सिंगर के रूप में खुद को स्थापित करना चाहती है, लेकिन परिवार उसकी ज़बरदस्ती से शादी करवा देता है और जल्द ही उसकी शादी टूट जाती है। इस फिल्म में काजोल का एक सिंगल मदर के तौर पर संघर्ष दिखाया गया है।

रिद्धि सेन बनेंगे काजोल के बेटे

riddhi-sen-with-kajol
पिछले साल अपनी फिल्म नगर कीर्तन के लिए जीत चुके है नेशनल अवार्ड

चाइल्ड एक्टर रिद्धी सेन काजोल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। वह बंगाली स्टेज एक्टर कौशिक सेन के बेटे हैं। रिद्दी ने कई बंगाली नाटक और फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी एक्टिंग को बंगाली फिल्मों में काफी सराहा गया है। पिछले साल उन्हें फिल्म ‘नगर कीर्तन’ के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था।

गुजराती प्ले पर इससे पहले भी बन चुकी हैं फिल्में

यह पहली बार नहीं जब किसी गुजराती नाटक पर फिल्म बनी हो। हाल ही में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट , अक्षय कुमार की फिल्म ओ माई गाड और अमिताभ की ही वक्त और आंखे भी ऐसी फिल्में है , जो गुजराती नाटक पर आधारित थी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।