जान्हवी कपूर इन दिनों सभी जवां दिलों की धड़कन बनी हुई है। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली श्रीदेवी की यह बेटी, अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले ही लोगों की फेवरेट बन चुकी है, लेकिन क्या आप जानते है कि ‘धड़क’ जैसी रोमांटिक फिल्म करने वाली जान्हवी का दिल, आखिर किसके लिए धड़कता है? आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद जान्हवी ने किया है।

jhanvi-kapoor-with-rajkumar-rao
राजकुमार इस जनरेशन के बेहतरीन एक्टर में से एक है

दरअसल जान्हवी को अभिनेता राजकुमार राव बेहद पसंद है। खास बात तो ये है कि ये बात उनके पिता से भी छुपी नहीं है। दरअसल जान्हवी उनकी इस कदर दीवानी है कि उनके साथ तस्वीर खींचना चाहती थी, जिसकी इच्छा या कहे मांग, उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर से भी की थी। इतना ही नहीं अपने पर्सनल इंस्टाग्राम से वह, राजकुमार की हर तस्वीर पर I love you का मैसेज भी लिखती थी। इस बात का खुलासा करते हुए खुद जान्हवी ने कहा, “ मै एकदम झल्ली हूं, मैं बोलने से पहले कुछ नहीं सोचती। मैंने एक इंटरव्यू में बोल भी दिया कि राजकुमार राव पसंद है, तो सब जगह प्रिंट हो कर आया कि मैं राजकुमार को स्टॉक(पीछा) करती हूं, ये खबर पढ़ने के बाद राजकुमार ने मुझे मैसेज भी किया, कि कितनी अच्छी बात है, मुझे पता ही नही था…….मुझे उस मैसेज को पढ़ इतनी शर्मींदगी हुई, लेकिन मैंने इस बात को क्लियर करने की कोशिश भी नहीं की, क्योंकि जो बात सच है उसे कैसे क्लियर करुं।”

ज़ाहिर है कि जान्हवी ने बातों ही बातों में अपने दिल की बात सभी के सामने रख दी।

दिलीप साहब के साथ करना चाहती हैं काम

dilip-kumar
जान्हवी हिन्दी फिल्मों की बेहद शौकीन है और नई पुरानी हर तरह की फिल्में देखती हैं

हालांकि आज की जनरेशन में जान्हवी भले ही राजकुमार राव को पसंद करती हो, लेकिन राजकुमार इस लिस्ट में अकेले नहीं। उनकी इस लिस्ट में एक और बेहतरीन अभिनेता का नाम भी शामिल है। दरअसल वह दिलीप साहब से साथ भी काम करना चाहती हैं। “मेरे सपनों के स्टार तो दिलीप साहब है, हालांकि उनके साथ तो मैं शायद ही में कभी काम कर सकूं, लेकिन आज की जनरेशन के बहुत सारे स्टार मेरे फेवरेट हैं, लेकिन मेरा फैन मूमेंट सिर्फ राजकुमार राव के लिए रहा है।”

अपनी पहली फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ करने वाली जान्हवी कि इस फिल्म के निर्देशक है शशांक खेतान। करण जौहर के बैनर तले बन रही यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। पहले प्यार की, पहली कहानी कहती यह फिल्म लोगों को कितना लुभाएगी यह तो पता नहीं, लेकिन जान्हवी ने अपने प्यार और दिल के धड़कने की कहानी तो, बातों ही बातों में बयां कर ही दी है। हालांकि उनकी बातों से एक बात तो ज़ाहिर है कि उनकी निगाह ऐसे ही दो एक्टर पर टिकी, जो अपनी अपनी जनरेशन के बेहतरीन ऐक्टर हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।