महेश भट्ट प्रोडक्शन हाउस की आने वाली फिल्म ‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ का ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया। इसने सोशल मीडिया पर आते ही धमाका मचा दिया है। यह ट्रेलर YouTube पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। सोमवार को जलेबी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसे अब तक 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।
देखिये फिल्म जलेबी का ये वीडियो।

क्या है फिल्म की स्टोरी
रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा स्टारर इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ था। इसमें रिया को ट्रेन की खिड़की से बॉयफ्रेंड वरुण को किस करते हुए दिखाया गया था। पोस्टर के बाद इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया। फिल्म जलेबी का ट्रेलर रोमांस और ड्रामा से भरपूर है।
कहानी रिया चक्रवर्ती की है, जो मुंबई से दिल्ली घूमने आती है और गाइड वरुण मित्रों से उसे प्यार हो जाता है। इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म में रिया और वरुण की लव स्टोरी को दिखाया गया है। नेचर से चुलबुली रिया को गाइड वरुण से प्यार हो जाता है और वह दोनों शादी कर लेते हैं। खास बात तो यह है कि शादी करने के बाद रिया लहंगे में नहीं, बल्कि पजामे में ग्रह प्रवेश करती है। खैर इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ती है और किसी वजह से दोनों को अलग हो जाना पड़ता है।
बात करें महेश भट्ट फिल्म की तो इनकी फिल्म में म्यूजिक खास तौर पर लोगों को पसंद आता है। जलेबी का म्यूजिक भी सुनने में अच्छा लगता है, लेकिन ट्रेलर के कुछ सीन आपको बोरिंग लग सकते हैं। यह फिल्म 31 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाले ही हैं।

इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वह कुबूल है, वीरा और रियलिटी शो बिग बॉस में पहले दिखाई दे चुकी है। यह फिल्म पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा निर्देशित की गई है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..