उत्तरप्रदेश में होती जबरिया शादी यानी ज़बरदस्ती होती शादी की कहानी अब बहुत ही ज़ल्द पर्दे पर आने वाली हैं। इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा लोगों की कर रहे है जबरन शादियांं।। इस फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलिज़ किया गया। प्रशांत सिंह निर्देशित इस फ़िल्म को 2 अगस्त को रिलिज़ किया जाएगा। आप भी देखिए इस फ़िल्म का ट्रेलर।

जैसे कि ट्रेलर से साफ है कि ये फ़िल्म बिहार की कहानी हैं, जहा लोगों को ज़बरदस्ती अगवा करके उनकी शादी करवा दी जाती हैं। दरसअल बंदूक की नोक पर होती ऐसी शादीयोंं की प्रेरणा असली ज़िन्दगी से ली गयी हैं, जो वाकई में उत्तर प्रदेश में होती हैं। इस फ़िल्म में सिद्धार्थ, अभय सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो दहेज मांगने वाले लड़को की किडनेपिंग कर ज़बरदस्ती शादी करवा देते हैं। फ़िल्म में अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, चंदन रॉय सान्याल जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे। फ़िल्म में परिणीति सिद्धार्थ से प्यार कर बैठती हैं, लेकिन किसी कारण से वो सिद्धार्थ की ही किडनेपिंग करवाती हैं।

दरसअल, सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर आ रही हैं। साल 2014 में रिलिज़ हुई फ़िल्म ‘हंसी तो फंसी’ इन दोनों की जोड़ी नजर आई थी जिसे काफी पसंद किया गया था|।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।