सन्नी लियोनी ‘क्रेज़ी हबीबी’ बनकर देसी मुंडा यानी दिलजीत दोसांझ को टक्कर दे रही हैं। दरअसल, हाल ही में रिलीज़ हुए अर्जुन पटियाला के गीत में दोनों एक साथ लगा रहे हैं पंजाबी गीत पर ठुमके, जिसके बोल है ‘क्रेज़ी हबीबी वर्सेस देसी मुंडा’। यह एक पंजाबी गीत है, जिस पर दिलजीत और सन्नी लियोनी के साथ साथ वरुण शर्मा भी थिरकते हुए नज़र आएंगे। खास बात है कि सन्नी लियोनी काफी लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर नज़र आ रही हैं। उनके आइटम डांस हमेशा ही चर्चा में रहते हैं, ऐसे में उनका यह गीत भी काफी मज़ेदार है। दरअसल, फिल्म के इस गीत के लांच की घोषणा कल ही कर दी गई थी और तभी से उनके फैंस बेसब्री से इस गीत का इंतज़ार भी कर रहे थे। आप भी देखिए इस गीत की झलक…

इस गाने का संगीत दिया है सचिन जिगर में और गुरु रांधवा ने इसे लिखा भी है और गाया भी हैं। इस गीत को थोड़ा अरेबिक स्टाईल और टच दिया गया है। गीत में इन अरेबिक बोलों को लिखा और गाया बेनी दयाल ने है। खास बात है कि इस फिल्म को लेकर एक अलग तरह ही मार्केटिंग स्ट्रेटजी अपनाई जा रही हैं, जिसके तहत हर ट्रेलर और गीत के लांच से पहले, फिल्म के सितारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया जाता है। इस गीत से पहले भी वरुण, दिलजीत और सन्नी का एक मज़ेदार कॉमिक वीडियो रिलीज़ किया गया था।

यह फिल्म एक कॉप रोमांटिक कॉमिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन रोहित युगराज ने किया है। फिल्म में दिलजीत और वरुण के साथ कृति सैनॉन भी देखने को मिलेंगी। जहां दिलजीत और वरुण, पोलिस अफसर के किरदार में हैं, वहीं कृति सैनॉन ने पत्रकार की भूमिका निभाई हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी। खास बात है कि इस फिल्म के साथ ही राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ भी रिलीज़ हो रही हैं।