भारत में अगर यूट्यूब पर जिस गायक की सबसे ज़्यादा मांग है वह है गुरु रंधावा। उनके सिंगल जैसे ही रिलीज़ होते है, लोग उनके गीत को देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। अब बहुत ही जल्द गुरु रंधावा और विदेशी सिंगर पिटबुल एक साथ आने की तैयारी में है। जी हां, भारत की सबसे बड़ी म्यूज़िक कंपनी मानी जाती टी-सीरीज़ ने दोनों के साथ मिलकर ‘स्लोली स्लोली’ नाम का एक सिंगल शूट किया है। इस सिंगल को मियामी के खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है।

गुरु रंधावा आधिकारिक तौर पर युटयुब पर सबसे ज़्यादा व्यू पाने वाले सिंगर बन चुके हैं

guru-randhawa
उनके गीत लाहौर को लगभग 700 मिलियन बार देखा जा चुका है

ज़ाहिर सी बात है जब सिंगल को पिटबुल जैसे इंटरनेशनल रेपर के साथ बनाया जा रहा है, तो उसमें बातें भी खास होनी चाहिए। इसीलिए इस सिंगल के लिए संगीत की दुनिया से जुड़े खास लोगों को एक साथ लाने की कोशिश की गई हैं। जहां इस सिंगल का संगीत डीजे शैडो दुबई, ब्लैकऑट, रेडमनी और वी ने दिया है, वहीं इस गीत को निर्देशन गिफ्टी ने किया है। अपने इस नए सिंगल को लेकर गुरु रंधावा काफी खुश है। उनका कहना है “मैं बहुत ही उत्साहित हूं पिटबुल के साथ अपने इस सिंगल को लेकर, पिटबुल ने जिस तरह से इस गीत में अपना योगदान दिया है वह वाकई में जादुई है। यह सिंगल भारतीय संगीत को विदेशी स्तर पर पहचान दिलाने और लोकप्रिय करने की दिशा में हमारा सिर्फ एक कदम है। ऐसा करने से हमारा संगीत भी दुनियाभर में मशहूर हो सकता है।”

वहीं अपनी इस गीत को लेकर पिटबुल भी कम उत्साहित नहीं उनका कहना है,”मैं चाहता हूं कि पूरी दुनिया देखे की ‘स्लोली स्लोली’ हमने किस तरह किया है। यह बहुल ही खूबसूरत गीत है।”

पिटबुल के दुनियाभर में कई फैंस है

pitbull
पहला सिंगल साल 2004 में रिलीज़ किया था

पिटबुल एक अमेरिकन सिंगर है जिन्होंने साल 2004 में अपना पहला एल्बम मियामी रिलीज़ किया था। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। उनके कई सिंगल यूएस बिलबोर्ड हॉट 100 में अपनी टॉप पर जगह बना चुके हैं। उन्होंने साल 2014 फीफा वर्ल्ड कप का ऑफिशल थीम भी परफॉर्म किया था।

वहीं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी पिछले कुछ सालों में काफी लोकप्रिय हुए हैं। उनका पहला गाना साल 2013 में रिलीज़ हुआ था। गुरु रंधावा के यूट्यूब चैनल पर तीन करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज़ पाकर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले सिंगर बन गए हैं। उनका ‘स्वीट स्वीट’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और हाल ही में रिलीज़ हुआ ‘डाउनटाउन’ भी कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है। खास बात है कि गुरु रंधावा ने बादशाह, यो यो हनी सिंह, मीका सिंह जैसे पॉपुलर गायकों को पीछे छोड़ दिया है।

देखना होगा जब पिटबुल और गुरु जैसे दो टैलेंटेड सिंगर साथ आते है, तो क्या धमाका होता है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।