गिप्पी ग्रेवाल का नया गीत ‘सूरज’ लॉन्च होने के साथ ही YouTube पर ट्रैन्ड हो रहा हैं। यह गीत उनके बाकी डांस नंबर से अलग, एक सेड गीत है। यह गीत विश्वासघात और बेवफाई की कहानी कहता है, जिसकी वजह से परिवार टूट जाते हैं। इस गीत को गिप्पी पर फिल्माया गया हैं। खास बात है कि इस गीत में उनके बेटे भी साथ में नज़र आ रहे हैं

यह गीत शुरू होता है गिप्पी के एक लंबे मोनोलॉग के साथ, जिसमें वह कहते हैं, “बस बहुत हो गया, मैने जितना सहना था, सह लिया, तुने जो कहना था कह लिया। अब मेरी सुन…तुझे मार कर मै खुद मर जाऊंगा।” प्यार में बेवफ़ाई और उसके बाद परिवार टूट जाने की कहानी को 4.30 मिनट में बयान करते इस गीत के बारे में गिप्पी का कहना हैं, “मैं बहुत समय से कुछ ऐसा करना चाह रहा था, जो कुछ अलग हो। साल 2010 में फिल्म ‘जिन्हें मेरा दिल लूटया’ में मैंने एक इमोशनल गीत गाया था, जिसे लोगों के काफी पसंद किया था। तभी से मैं कुछ ऐसा गाना चाह रहा था।”

इस गाने का अंत काफी दुखद है। गीत के अंत में दिखाया गया है कि गिप्पी को पता चल जाता है कि उसकी पत्नी किसी दुसरे आदमी की वजह से, उसके साथ बेवफाई कर रही हैं। आखिर में उसकी पत्नी ही उसे मार देती है और उनका बेटा ये सब देख सदमे में आ जाता है। दिल को छु लेने वाले बोल और गीत को कुछ इस तरह फिल्माया गया है कि आंखें नम हो जाती हैं।

इस गीत का संगीत दिया है मशहूर बी प्राक ने। इसे कंपोज किया है और लिखा है जानी ने। इस गीत में गिप्पी के बेटे शिंदा ग्रेवाल नें ही उनके बेटे की भूमिका निभाई हैं। इस गीत में गिप्पी के साथ नवप्रित बंगा दिखाई दे रही हैं। नवप्रित you tube पर काफी लोकप्रिय है और कई बार उनकी तुलना अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से की गई है। इस वीडियो का निर्देशन किया है बलजीत सिहं देओ ने।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।