विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म जंगली, इंसानों और जानवरों के बीच प्यार की कहानी है। फिल्म में विद्युत के कई बेहतरीन एक्शन के साथ- साथ जानवरों के साथ उनकी दोस्ती, प्यार और इमोशन की कहानी देखने को मिल रही हैं। 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का निर्देशन चक रसेल ने किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल और भोला नाम के हाथी के बीच दोस्ती दिखाई गई है। फिल्म की कहानी है एक जानवरों के डॉक्टर राज की, जो अपने पिता के हाथियों के अभ्यारण में लौटता है और उसे पता चलता है कि यहां विदेशी शिकारी इनका शिकार करना चाह रहे है। इन शिकारियों के साथ राज की इसी लड़ाई की कहानी है फिल्म ‘जंगली’।

विद्युत ने ली खास एक्शन की ट्रेनिंग

फिल्म के लिए 2 साल तक स्पेशल एक्शन की ट्रेनिंग का हिस्सा रहे

जंगल और जानवरों के साथ शूट की जाने वाली इस खास फिल्म के लिए विद्युत ने एनिमल फ्लो वर्कआउट नाम की खास ट्रेनिंग ली। वह इस तरह की ट्रेनिंग लेने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गए है। एनिमल फ्लो वर्कआउट एक ऐसा वर्कआउट है, जिसमें आप अलग अलग जानवरों की बॉडी मूवमेंट को कॉपी करते हैं। इस स्पेशल वर्कआउट के लिए उन्होंने प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु में महारथ हासिल करनी पड़ी। इसके लिए उन्होंने लगातार 2 साल तक ट्रेनिंग ली। खास बात है कि कलरीपायट्टु में उन्होंने हाथी, पायथन, बिच्छु, मेंढ़क , धोड़े , तितली जैसे कई जानवरों की बॉडी मूवमेंट को सीखा है। उसकी इस खास ट्रेनिंग का वीडियो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आप भी देखें इसका वीडियो

यह फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली थी, जो अब अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म में विद्युत के साथ पूजा सावंत, आशा भट्ट, मकरंद देशपांडे और अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशल द मास्क, इरेज़र, द स्कोर्पियन किंग जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके चक रसेल ने किया है, वहीं फिल्म का निर्माण किया है जंगली फिल्मस ने।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।