20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘धड़क’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का तीसरा गीत ‘पहली बार’ आज रिलीज़ किया गया। यह एक रोमेंटिक गीत है, जो पहले प्यार की कहानी को बयान करता है। ‘पहली बार है जी, इस कदर किसी की धुन सवार है जी’ जैसे बोलों से सजे इस गीत के बोल लिखे है अमिताभ भट्टाचार्य ने। इस गीत में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की केमेस्ट्री काफी खूबसूरत है। राजस्थान की हवेलियों और गलियों के बीच फिल्माया गया ये गीत, एक रोमांटिक गीत है। रोमांस ड्रामा वाली फिल्म ‘धड़क’ पर यह रोमांटिक गीत एकदम फिट बैठता है।

इस गीत को गाया है अजय ने और संगीत भी दिया है अजय अतुल की जोड़ी ने। इस गीत की शुरुआत मराठी फिल्म ‘सैराट’ की ‘याड लागल’ की सिग्नेचर धुन के साथ होती है औऱ उसके बाद शुरु होता है गीत। इस गीत को ‘सैराट’ फिल्म के ‘याड लागल’ की धुन पर ही बनाया गया है। इस गीत से पहले इस फिल्म के दो और गीत रिलीज़ हो चुके हैं, जिसमें टाइटल गीत ‘धड़क’ के साथ साथ ‘झिंगाट’ गीत शामिल है। इस दोनों ही गीतों को काफी पसंद किया गया। करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म में कुल 4 गीत है, जिसमें दो ओरीजनल है और दो गीतों को मराठी फिल्म ‘सैराट’ से हूबहू ले लिया गया है। आज रिलीज़ हुआ ये नया ट्रेक ‘पहली बार’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ के याड लागल से प्रेरित है, जहां इस गीत के बोलो को बदला गया है, वहीं संगीत हूबहू मराठी फिल्म का ही है। फिल्म के इस गीत को झी म्यूज़िक के बैनर तले रिलीज़ किया गया है।

यह फिल्म दो प्रेमियों की कहानी है, जो एक दूसरे से प्यार तो कर बैठते है, लेकिन उनका परिवार इसके खिलाफ है। अपने परिवार से छिप छिपाकर यह दोनों भाग तो जाते है, लेकिन इसका अंजाम क्या होता है, वहीं इस फिल्म की कहानी है। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और कोलकाता में हुई है।

गौरतलब है कि शांशंक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ साल 2016 में रिलीज़ हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। इस फिल्म इसका निर्देशन किया है शशांक खेतान ने। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।