अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर उनकी अगले साल आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का एलान किया गया है। यशराज के बैनर तले बन रही यह फिल्म ना सिर्फ यशराज की पहली ऐतिहासिक फिल्म होगी, बल्कि अक्षय कुमार भी पहली बार कोई ऐतिहासिक किरदार करते नज़र आएंगे। खास बात है कि अगले साल यशराज फिल्म्स को 50 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में यह फिल्म उनका भी ड्रीम प्रोजेक्ट होने वाली है। आप भी देखिए इसका टीज़र।

लगभग 50 सेकेंड के इस टीज़र में अक्षय का चेहरा तो नहीं दिखाया गया, लेकिन फिल्म का लोगो और बेकग्राऊंड म्यूज़िक काफी दमदार है। खास बात है कि अक्षय कुमार ने भी अगली दीवाली पर रिलीज़ होने वाली अपनी इस फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए खुशी जताई है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के बारे में बताते हुए काफी खुशी हो रही हैं। मेरे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि जिस हीरो के साहस की प्रशंसा करता हूं और उन्ही का किरदार मुझे निभाने का मौका मिलेगा।”

चाणक्य जैसे टीवी शो का निर्देशन करने वाले चन्द्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। अक्षय के मुताबिक, “पृथ्वीराज भारत के साहसी और निर्भयी राजाओं में से थे। हमारी ज़िम्मेदारी है कि हमें ऐसे राजाओं और हीरो की कहानी को आज की जनरेशन तक पहुंचाना है। पृथ्वीराज सिर्फ एक मात्र राजा थे जिसने महोम्मद गोरी का डटकर सामना किया। मेरे जन्मदिन पर उनसे जुड़ी फिल्म का ऐलान होना मेरे लिए गर्व की बात हैं।”

अक्षय की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मिशन मंगल ने जहांं लोगों का दिल जीत लिया, वहीं वो बहुत ही जल्द करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ गुड न्यूज़ में नज़र आएंगे। खास बात है कि अक्षय पिछले कई समय से देश और उसके मुद्दों से जुड़ी फिल्में कर रहे हैं। हालांकि यह पहली बार ही होगा कि वह कोई ऐतिहासिक किरदार बड़े पर्दे पर निभाएंगे। इस फिल्म में अन्य सितारों के नाम की घोषणा तो अभी नहीं की गई हैं, लेकिन 52 के हुए अक्षय का फैंस को यह तोहफा वाकई लाजवाब है।