बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिनका आधार देश की राजनीति को बनाया गया है। लेकिन अब बॉलीवुड के गानों में भी राजनीतिक पार्टियों का असर दिखने लगा है। हाल ही में अनिल कपूर की आगामी फिल्म ‘फन्ने खां’ का तीसरा गाना ‘अच्छे दिन’ रिलीज़ किया गया। इस गाने में पीएम मोदी के कैंपेन के टाइटल को लिया गया है। जैसा कि सभी जानते हैं पीएम मोदी हमेशा ‘अच्छे दिन’ के आधार पर वोट मांगते रहे हैं। अब अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ को अच्छे दिन का ज़रिया बना रहे हैं।

कैसा है गाना?

‘फन्ने खान’ का तीसरा गाना ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ बेहद खूबसूरत है। इसके बोल आपके दिल को छू जाएंगे। यह गाना पूरी तरह से अनिल कपूर पर फिल्माया गया है, जिसमें वह टैक्सी चलाते हुए एक आम आदमी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। मोहम्मद रफी के गानों के दीवाने अनिल कपूर इस फिल्म में टैक्सी चला कर अपनी बेटी को रॉकस्टार बनाने का सपना देख रहे हैं। इस खूबसूरत गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है, जबकि अमित त्रिवेदी ने अपनी मीठी आवाज़ में इसे पिरोया है। गाने के बोल आम आदमी की ज़िंदगी से जुड़े हुए लगते हैं। फिल्म का निर्देशन किया है अतुल मांजरेकर ने, वहीं भूषण कुमार फिल्म के प्रोडयूसर हैं।

देखिए इस गाने का वीडियो

लता जी ने शेयर किया गाना 

इस गाने की एक और ख़ास बात ये है कि अनिल कपूर के अच्छे दिन के लिए स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने शुभकामनाओं के साथ इस गाने को पेश किया है। उन्होंने ट्विटर पर इस गाने के लिए अनिल कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए इसे शेयर किया है। जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में रफ़ी के फैन अनिल कपूर अपनी बेटी का नाम लता रखते हैं, ज़ाहिर है इसके लिए अनिल को शुभकामनाएं देना लता जी को भाया होगा।

ये सितारे दिखेंगे सिल्वर स्क्रीन पर

इस फिल्म में अनिल कपूर और दिव्या दत्त पति-पत्नी के रोल में नज़र आएंगे, वहीं राजकुमार राव अनिल कपूर के दोस्त के रूप में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में ऐश का किरदार बेहद हटकर होगा। इस फिल्म में अनिल कपूर अपने सपनों को हकीकत में बदलने की कोशिश करते दिखाई देंगे। फन्ने खां 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..