पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया से लेकर हर जगह, रविवार की रात पत्रकार जस्टिन राव और बॉलीवुड की एक मुख्य अभिनेत्री के बीच हुई झड़प की ख़बरें छाई हुई हैं। इसी कड़ी में अब एकता कपूर नें माफी मांगी हैं। दरअसल एकता कपूर की आने वाली फिल्म की मुख्य अभिनेत्री की हरकत के चलते, एकता भी उन सभी मुद्दों का हिस्सा बनी। ग़ौरतलब है कि फिल्म की निर्माता होने के साथ-साथ, उस कार्यक्रम में एकता भी मौजूद थी। इसी सिलसिले में मंगलवार की शाम कुछ वरिष्ठ पत्रकारों ने एकता कपूर से मिल कर माफी की मांग की थी, जिसके बाद निर्माता एकता कपूर ने इस सारे मामले पर खेद जताते हुए माफी मांगी हैं। एकता कपूर ने आधिकारिक तौर पर एक स्टेटमेंट इश्यू कर इसकी सूचना अपने सोशल मीडिया पर भी दी है।

दरअसल, बालाजी के बैनर तले बनी फिल्म के गीत लांच के दौरान, इस फिल्म की अभिनेत्री, अभिनेता राजकुमार राव और खुद एकता कपूर मौजूद थे। कार्यक्रम में जब पीटीआई के संवाददाता ने, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री से सवाल करना चाहा, तो अभिनेत्री ने पत्रकार जस्टिन राव पर आक्षेप लगाना शुरु कर दिए। ग़ौरतलब है कि बिना किसी आधार के लगाए जा रहे इन आक्षेपों का जहां पत्रकार ने काफी बेहतरीन तरीके से जवाब दिया, वहीं इस सारे घटनाक्रम के बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्टस द्वारा बनाई गई गिल्ड ने मंगलवार को एकता कपूर से मिल कर माफी की मांग की थी, जिसके बाद ही एकता कपूर की और से बयान जारी किया गया। हालांकि गिल्ड ने भी एकता द्वारा लिए गए इस कदम की सराहना की हैं।

गौरतलब है कि एकता कपूर ने भले ही माफी मांग ली हो, और उनकी फिल्म की रिलीज़ के भी भले अभी कुछ ही दिन बाकी हो, लेकिन एक बात साफ है कि इस सारे मामले के बाद भी मीडिया आज भी उस अभिनेत्री के बारे में किसी भी तरह की ख़बरें चलाने के पक्ष में नहीं है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।