अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद सोनम कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। उनकी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और अब इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में सोनम कपूर पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी।
लोगों के लिए यह देखना खास बात होगी कि पिता अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर जो अभिनय की दुनिया में अपने आप में एक बड़ा नाम है, यह साथ आकर एक दूसरे को कैसे टक्कर देते हैं। देखिए इस फिल्म का ये छोटा सा टीज़र, जिसमें अनिल कपूर के आइकोनिक गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की नई झलक आपको दिखाई देगी।

फिल्म के टीज़र में यह साफ बता दिया गया है कि यह फिल्म पूरी तरह से बॉलीवुड मसाला फिल्म होगी। फिल्म का टीज़र शुरू होता है सोनम के डायलॉग से ‘प्यार में स्यापा नहीं किया, तो क्या प्यार किया!’ सोनम के इस डायलॉग को सुनने के बाद उनके फैंस में इस फिल्म को देखने की बेताबी बढ़ सकती है।
हालांकि अनिल कपूर का यह पुराना गाना सुपरहिट रहा है, जिसका संगीत आर डी बर्मन ने दिया था और अब इसे फिर एक बार विधु विनोद चोपड़ा बड़े पर्दे पर वापस लेकर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘1942- ए लव स्टोरी’ को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और अब इसी से मिलती-जुलती यह फिल्म वह प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।
इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शैली चोपड़ा धर ने, जो विधु विनोद चोपड़ा की बहन हैं और इसे प्रोड्यूस किया है विधु विनोद चोपड़ा ने। इस फिल्म में सोनम कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी के साथ साथ जूही चावला, राजकुमार राव जैसे बड़े सितारे भी दिखाई देंगे। फिलहाल इस फिल्म के सितारे अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट की वजह से भी खबरों में छाए हुए हैं। जहां राजकुमार राव फन्ने खां में दिखाई देंगे, वहीं विधु विनोद चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म संजू की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

अब सोनल और अनिल के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही इसकी एक और झलक ट्रेलर के रूप में सबके सामने आएगी। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..