अलादीन और जिनि की कहानी हम सभी को पसंद है। बच्चे हो या बड़े अलादीन और उसके चिराग के साथ एडवेंचर पर सभी जानना चाहते हैं और अब जल्द ही बड़े पर्दे पर अलादीन और उसके जादुई चिराग का एडवेंचर हम सबके सामने होगा। हाल ही में डिज़्नी ने गे रिची की लाइव एक्शन मूवी अलादीन का ट्रेलर टीज़र लॉन्च किया है। इस टीज़र में अलादीन को उसके जादुई चिराग के साथ दिखाया गया है।

खुले रेगिस्तान में उड़ती हुई धूल और लुटेरों की बोलने वाली गुफा का जादू इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं। इस फिल्म में अलादीन के किरदार में मेना मसूद और जैस्मिन के किरदार में नेओमी स्कॉट दिखाई देंगी। वहीं अलादीन के फ्रेंड जिनि के रूप में विल स्मिथ दिखाई देंगे। हर बार की तरह यह फिल्म नीले बैकग्राउंड में ना होकर किसी अन्य बैकग्राउंड में दिखाई जाएगी।

कैसा है फिल्म का टीज़र?
इस टीज़र में कहानी की शुरुआत के कुछ दृश्य दिखाएं गए हैं, जिसमें अग्रबाह और केव ऑफ वंडर्स का लुक दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर इससे पहले कई बार मीडिया में चर्चा हो चुकी है। सबसे पहले डिज़्नी ने इस फिल्म को अक्टूबर 2016 में रिलीज़ करने की बात की थी, लेकिन फिल्म के प्रोडक्शन के साथ कुछ तकलीफों के चलते यह 2017 में बढ़ाई गई।

वहीं दूसरी ओर अलादीन और जैस्मिन के किरदार को निभाने के लिए सही एक्टर और एक्ट्रेस का मिल पाना मुश्किल लग रहा था।डिज़्नी की पहली कुछ फिल्मों की तरह जिसमें द लायन किंग, डम्बो, द लिटिल मरमेड जैसी फिल्मों की ही तरह अलादीन ही एक लाइव एक्शन फिल्म होगी। यह फिल्म 24 मई 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि यह फिल्म बड़े परदे पर लोगों को लुभाती है या नहीं। फिलहाल तो लोग इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं।