पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लो का नया पंजाबी गीत ‘गुंडे इक वार फेर’ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।  दिलप्रीत के इस गीत को लगभग 32लाख व्यूज़ मिले हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। 14 जुलाई को रिलीज़ हुआ यह गीत YouTube पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। पंजाबीयों की शान., सम्मान और महिलाओं की सुरक्षा और इज़्ज़त को बयान करता यह गीत पंजाब की गलियों और खेतो में फिल्माया गया है।

‘पंजाब सूरमें की धरती है और हम पंजाब सदियों से अपनी इज्जत के लिए लड़ते और खेलते आए है। एक लड़की अपने पापा की पगड़ी और भाई की मुंछो का घमंड होती हैं। इस चीज़ का हकदार वही है, जो एक औरत की इज़्ज़त करे और करवानी जानता हो, कुछ ऐसे पंजाबी बोलों के लगभग एक मिनट के बेकग्राउन्ड में चलते मोनोलॉग के साथ शुरु होता ये गीत एक भाई की कहानी है, जो अपनी बहन को गुंडो से बचाता है। लेकिन जब वह अपनी बहन के प्यार के आमने सामने आता है, तो वह क्या करता है। 5.30 मिनट के इस गीत मे इसी कहानी को बयान किया गया है। दिलप्रीत और बानी संधु के गाये इस गीत को लिखा है जस्सी लोहका और लवी जहिंजेर ने। इस गीत का संगीत दिया है वेस्टर्न पेंदुजल ने।

दरअसल ये गीत,  एक शार्ट फिल्म की तरह है, जो लगभग 5.30 मिनट में पूरी हो जाती है। उनका ये गीत, उनके गुंडे सीरिज़ का तीसरा गीत है। साल 2014 में गीत ‘गुंडे’ से डेब्यू करने वाले दिलप्रीत का ‘गुंडे रिटर्नस’ तीन साल पहले आया था। अब ‘गुंडे इक वार फेर’ से यह उनका तीसरा गीत है। खास बात है कि उससे पहले आए दोनों की गुंडे गीत को अच्छा रिस्पोंस मिला था।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।