‘ग़दर- एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं।  इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ग़दर में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नज़र आ चुके उत्कर्ष की बतौर अभिनेता यह पहली फिल्म होगी।

रिलीज हुआ नया गाना

इस फिल्म का दूसरा गाना हाल ही में रिलीज़ कर दिया गया। जिसके बोल है ‘दिल मेरी न सुने’ है। इस गाने में आवाज़ दी है मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने और इसे कंपोज किया है हिमेश रेशमिया ने। इस रोमांटिक सॉन्ग के लिए बॉलीवुड के दो दिग्गज लोग एक साथ आए हैं। इसीलिए कहने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी की इस गाने को लोगों ने सर माथे पर बिठाया है। उत्कर्ष शर्मा और इशिता के ऊपर फिल्माए गए इस रोमांटिक गाने से पहले अरिजीत की आवाज़ में एक और गाना ‘तेरा फितूर’ रिलीज़ किया गया था। जिसमें आतिफ की ही तरह फेमस सिंगर अरिजीत ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा था।

ऐसा है वीडियो सॉन्ग

इस गाने के वीडियो में उत्कर्ष और इशिता चौहान रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने में दिखाया गया है कि अपनी प्रेमिका को इमप्रेस करने के लिए लड़का अपना दिल खोलकर रख देता है और लड़की को स्पेशल फील करवाने के लिए डेट पर ले जाता है। देखिये इस गाने का यह रोमांटिक वीडियो..

पहले ही पखवाड़े में दाखिल हुआ टॉप ट्रेंड में

‘दिल मेरी न सुने’ गाने को रिलीज़ हुए कुछ ही दिन बीते हैं और इसके 5 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर भी टॉप ट्रेंड पर अपनी जगह ले चुका है। इसके अलावा यह गाना आतिफ असलम जैसे सिंगर और हिमेश रेशमिया जैसे कंपोज़र ने कंपोज़ किया है। ज़ाहिर है इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में उत्कर्ष और इशिता के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..