धड़क का टाइटल ट्रैक आज रिलीज़ हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर के लांच के बाद से ही लोग, इंडस्ट्री की इस नई जोड़ी को देखने के लिए बेक़रार है। फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज़ हुए टाइटल ट्रैक का संगीत दिया है अजय और अतुल की जोड़ी ने, वहीं गीत को गाया है अजय गोगवले और श्रेया घोषाल ने। यह फिल्म का रोमांटिक गीत है। पिछले कुछ दिनों से ही इस गाने को लेकर कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा था और कुछ दिनों पहले इस गीत का एक टीज़र भी लांच किया गया था, जिसके बाद से ही इस गीत का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा था। फिल्म के इस रोमांटिक गीत को राजस्थान की खूबसूरत लोकेशन और हवेलीयों में फिल्माया गया है।

इस गाने के बोल कुछ ऐसे हैं, जिसे सुनकर आप फिर से प्यार में पड़ जाएंगे। इस गीत के बोलो को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। कई मराठी गीतों को अपनी आवाज़ दे चुके अजय, इस गीत को गाने से पहले हिचकिचा रहे थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक शशांक घोष और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य के कहने पर अजय ने इस गीत को गाया। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के सोशल हैंडल पर रिलीज़ किए गए एक वीडियो में खुद अजय ने इस बात का खुलासा किया। अजय का कहना है कि यह एक एपिक रोमांटिक गीत है। जो लोगों के दिलों को ज़रुर धड़काएगा।

फिल्म ‘धड़क’ साल 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। मराठी फिल्म सैराट का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था। उस फिल्म का झिंगाट सॉन्ग काफी प्रसिद्ध हुआ था। उस गीत के हिन्दी रीमेक की झलक ‘धड़क’ के ट्रेलर में देखने को मिल जाती है। जहां झिंगाट एक मस्ती भरा गीत है, वहीं धड़क एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस गीत पर फिल्म के मुख्य किरदार जान्हवी और ईशान की केमेस्ट्री काफी खूबसूरत है।

ईशान कि जहां यह दूसरी फिल्म है, वहीं जान्हवी की यह पहली फिल्म है। खास बात है कि फिल्म के ट्रेलर लांच के 48 घंटे में ही उसे 30 मिलीयन व्यूज़ मिले थे, जो ये साबित करता है कि फिल्म का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। यह फिल्म 20 जुलाई को थियेटर में रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।