काफी समय से इस बात की चर्चाएं थी कि पद्मावत की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका सुपर हीरो बनने जा रही है। दीपिका को ऐसी ही किसी फिल्म और किरदार की तलाश थी, जो उन्होंने पहले कभी ना निभाया हो।

अटकलें इस बात की भी लगाई जा रही थी कि दीपिका इस साल के आखिर में शादी करने वाली हैं और इसीलिए उन्होंने किसी भी निर्देशक या किसी भी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी थी। इस बात के अलावा इस बात की भी चर्चाएं थी कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान दीपिका के पीठ में और गर्दन में जो चोट आई थी, उससे उबरने के लिए दीपिका ने यह ब्रेक लिया है। लेकिन इन सभी अटकलों पर अब विराम लग चुका है क्योंकि दीपिका के सुपर हीरो फिल्म करने की बात कही जा रही है।

सुपर हीरो फिल्म से पहले दीपिका कुछ महीनों की ट्रेनिंग भी लेंगी

इस फिल्म में दीपिका हाई एक्शन स्टंट करती हुई नज़र आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड की सफल फिल्म ‘वंडर वूमन’ की तर्ज पर बनाई जाएगी। खास बात है कि ‘ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ और बॉलीवुड की फिल्म ‘चांदनी चौक टू चाइना’ जैसी फिल्मों में भी दीपिका थोड़े बहुत स्टंट कर चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म के स्टंट उन सब फिल्मों से काफी अलग माने जा रहे हैं, जिसके लिए दीपिका को हैवी ट्रेनिंग की ज़रूरत होगी। सुनने में आया है कि दीपिका फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले कुछ महीने स्टंट्स की तैयारी करेंगी।

deepika-padukone-injured-on-padmavat-set
पद्ममावत के शूट के दौरान दीपिका की पीठ और गर्दन में चोट आई थी, उन्हें फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले उस चोट को ठीक करना होगा, जिसके लिए समय लग सकता है

दीपिका की पद्ममावत इस साल हिट फिल्म रहीं थी और इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था। इस फिल्म की सफलता के बाद दीपिका ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी। हालांकि इरफान खान के साथ विशाल भारद्वाज निर्देशित उनकी फिल्म, इरफान की तबियत खराब होने की वजह से डिले कर दी गई है। इस फिल्म के अलावा दीपिका के पास और कोई फिल्म नहीं थी।

दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने मेल कोस्टार से ज़्यादा फ़ीस चार्ज करती हैं। दीपिका चाहती थी कि उनकी आने वाली फिल्म, अभी तक उनकी रिलीज़ हुई फिल्मों से एकदम हटकर हो। ऐसे में दीपिका का सुपर हीरो फिल्म चुनना एक सही कदम माना जा रहा है। फिलहाल तो दीपिका की इस फिल्म का टाईटल अभी फाइनल नहीं है, लेकिन सुनने में आया है कि इस फिल्म का निर्माण फॉक्स करेगा।