रणबीर और आलिया की रीयल लाइफ जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए, जहां लोग अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतज़ार कर रहे हैं, वही इस फिल्म की स्टारकास्ट की लंबी चौड़ी लिस्ट भी लोगों को काफी आकर्षित कर रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को कुछ समय पहले ही शामिल किया गया, वहीं अब इस फिल्म में नागार्जुन के शामिल होने का भी ऐलान कर दिया गया है। खबरों पर यकीन करें तो बहुत ही जल्द डिंपल कपाड़िया भी इस फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल होने वाली हैं।

रीलय लाइफ जोड़ी रील लाइफ में

5a415f0c-alia-bhatt-and-ranbir-kapoor-share-a-fun-moment-on-location-of-brahmastra-500x500-420x420
भले ही दोनों अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात ना करें, लेकिन दोनों के साथ साथ होने की चर्चा काफी समय से हैं

‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी का सबसे खास और ड्रीम प्रोजेक्ट है, इस फिल्म को बॉलीवुड की महंगी फिल्मों में से एक माना जा रहा है। इन सभी चर्चाओं के साथ-साथ इस फिल्म की लंबी चौड़ी और बेहतरीन स्टारकास्ट भी आए दिन सुर्खियां बटोर रही है। नागार्जुन की एंट्री के बाद इस फिल्म का अब और भी ज़्यादा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं। खास बात है के नागार्जुन 15 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने शिवा, खुदा ग्वाह, LOC Kargil, अंगारे और ज़ख्म जैसी फिल्मे बॉलीवुड में की थी। इससे भी ज़्यादा खास है कि नागार्जुन, अमिताभ बच्चन एक साथ साल 1992 में रिलीज़ हुई फि्ल्म ‘खुदा गवाह’ में नज़र आए थे और अब दोनों 26 साल बाद फिर से एक साथ काम कर रहे हैं।

नागार्जुन के बाद क्या डिम्पल भी

dimple-kapadia
डिम्पल कपाड़िया ने इससे पहले साल 2014 में एक फिल्म में काम किया था

खबरों पर यकीन करें तो इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी बहुत ही जल्द शामिल होने वाली है। इस फिल्न का सेकेंड स्केडयूल इन दिनों बुलगारिया में चल रहा है। डिम्पल बहुत ही जल्द वहां पूरी स्टार कास्ट को ज्वॉइन कर सकती हैं। इससे पहले डिंपल ‘वेलकम’ और साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ नज़र आई थी। इस फिल्म में वह नागार्जुन के साथ महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरनैचुरल रोमांटिक फेयरी टेल है। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन यानी करण जौहर के बैनर तले किया जा रहा है। खास बात है कि करण की योजना ऐसी तीन फिल्मों को की ट्राइलॉजी बनाने की है, जिस कड़ी में यह पहली फिल्म होगी, जो अगले साल अगस्त में रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।