विकी कौशल स्टारर फिल्म उरी के रिलीज़ होते ही लोगों में आतंकवाद के खिलाफ एक जोश सा उमड़ पड़ा था, वहीं दूसरी ओर लोगों को आतंकियों के उस कायरतापूर्वक हमले की याद आ गई थी। लेकिन उस घाव पर सर्जिकल स्ट्राइक ने मरहम लगाया ही था कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में गुरूवार को आतंकियों ने एक और शर्मनाक और कायरतापूर्वक हमला करके भारतीयों के दिलों को लहू-लुहान कर दिया है। हाल ही में खबर मिली है कि इस हमले में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के 44 जवान शहीद हो गए। कहा जा रहा है कि यह हमला उरी हमले से भी भयानक था, जिसमें उरी से भी ज़्यादा जवान शहीद हुए हैं।

इस हमले ने जहां एक ओर पूरे भारत के लोगों को सकते में डाल दिया है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। बॉलीवुड के सेलेब्स, जिसमें न्यू जनरेशन के जाने-माने सितारे भी मौजूद हैं, उन्होंने जवानों की शहादत पर अपने मन की बात कही है। एक ओर जहां शहीदों के परिवारजनों के साथ आम जनता खड़ी है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने देशवासियों के साथ खड़े रहकर उनका साथ दिया है।

इन सभी सेलेब्स ने ट्विटर पर अपनी बात रखी है और इस हादसे पर दुःख व्यक्त किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस खतरनाक और दिल दहला देनेवाले हादसे के बाद लोगों में बेहद आक्रोश है और बॉलीवुड के इन कलाकारों ने इस आक्रोश में अपना सहयोग दिया है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणीप्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..