फिल्म ‘रेस 3’ के साथ सलमान खान फिर एक बार बॉबी देओल के करियर को डबल स्पीड से आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं। यही वजह है कि रेस 3 की शूटिंग से पहले सलमान ने बॉबी देओल की डाइट से लेकर एक्सरसाइज़ तक को लेकर बड़े बदलाव किये थे। अब सलमान बॉबी के लिए और भी बड़े प्लान लेकर आ रहे हैं।

bobby-deol-greek-god-of-90s
90 के दशक में लोग बॉबी को ग्रीक गॉड के रूप में जानते थे

खबर मिली है कि सलमान खान अब जल्द ही बॉबी की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस विषय पर उनका कहना है, इस फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के डायरेक्टर तक हर किसी का ध्यान वे खुद ही रख रहे हैं। वे चाहता हैं कि बॉबी देओल की बॉलीवुड में ज़बरदस्त वापसी हो। जैसा कि सभी जानते हैं 90 के दशक में लोग बॉबी को ग्रीक गॉड के रूप में जानते थे, इसलिए सलमान की ये चाहत है कि एक बार फिर से लोग बॉबी के बारे में वैसा ही सोचें। कहा जा रहा है कि फिल्म को बड़े बजट के साथ अच्छे स्तर पर बनाया जाएगा, जिसमें बॉबी डांस और एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

salman-with-bobby-deol-race-3
सलमान बॉबी के परिवार के काफी नज़दीक हैं

बता दें कि ‘रेस 3’ के ट्रेलर लांच इवेंट पर बॉबी देओल ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि सलमान खान उनकी ज़िंदगी में फरिश्ता बनकर आए हैं। जब कोई भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था, तब सलमान खान ने उन पर भरोसा जताया। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने लोगों को बताया था कि वे खुद बॉबी देओल के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही वे उनके लिए एक ज़बरदस्त फिल्म फाइनल करेंगे।

इंडस्ट्री में सलमान खान अपनी दिलदारी के लिए जाने जाते है। कई लोगों के फिल्मी करियर में सहायता करने के बाद अब लगता है कि उन्होनें इस देओल भाई का गॉड फ़ादर बनने का मन बना लिया है।

अब ये तो वक्त ही बताएगा कि बॉबी देओल के करियर के डूबते सूरज को किस तरह सलमान फिर एक बार आसमान का सितारा बना सकते हैं!

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..