बॉलीवुड के फेमस और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड में सबसे फिट और अपनी सेक्सी फिगर के लिए पहचानी जाने वाली मलाइका अरोरा ‘खान’दान की बहू रह चुकी है। आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनकही-अनसुनी बातें।
हाल ही में मलाइका पति अरबाज़ से तलाक लेकर खबरों का हिस्सा बनी थी। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा खान की सोशल मीडिया पर सक्रियता काफी बढ़ गई है। वे हर पार्टी में नजर आती हैं और अपने दोस्तों के साथ वक्त गुज़ारती हैं। वह हर वह काम करती हैं उन्हें सुकून देता है।
मलाइका अरोड़ा एक ट्रेंड डांसर है। वे 4 साल की उम्र डांस सीखने लगी थी। अपने शुरुआती दौर में उन्होंने ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ और छैया छैया गानों पर डांस करके बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी।
वे 4 साल की उम्र डांस सीखने लगी थी
विज्ञापनों में कैमियो रोल निभाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने साल 2000 में फिल्म ईएमआई में बतौर अभिनेत्री काम किया था।
साल 1998 में अरबाज़ खान से मलाइका अरोड़ा की शादी हुई और दोनों का एक बेटा अरहान है, जिसकी उम्र 14 साल है। मलाइका और अरबाज़ की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी और वहीं से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की शुरुआत की।
2008 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ के साथ मिलकर कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया। उसमें दबंग, दबंग 2 और डॉली की डोली खास है।
अपनी फिटनेस पर वे बहुत ध्यान देती हैं
14 साल के बेटे की मां होने के बावजूद मलाइका अपने आप को फिट और एक्टिव रखती हैं। वह इस बात को बखूबी जानती हैं कि बॉलीवुड की चमक दमक में टिके रहने के लिए फिटनेस एक बड़ा हथियार है। अपनी फिटनेस पर वे बहुत ध्यान देती हैं।
वह नए ज़माने के साथ कदम से कदम मिलाकर चलती हैं और इसका एक उदाहरण सबके सामने है, उनका सोशल मीडिया अकाउंट। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि वह किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम है।
आज उनके जन्मदिन पर हॉट फ्राइडे टॉक्स उन्हें हार्दिक बधाई देता है।