अभिनेता अर्जुन कपूर और अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिर एक बार अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में जुट गए हैं। इशकज़ादे के 6 साल बाद बड़े पर्दे पर इस जोड़ी की वापसी हो रही है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक पार्टी नंबर ‘भरे बाजार’ यह गाना रिलीज़ किया है। इस गाने में परिणीती अर्जुन के साथ रैपर बादशाह भी नज़र आ रहे हैं।

इस गाने ने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया है। कल रिलीज़ हुआ यह गाना मात्र 24 घंटों में 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी यूट्यूब पर यह गाना टॉप टेन में ट्रेंड कर रहा है और इस गाने की धुन पर थिरकने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे। भरे बाजार का म्यूजिक ऋषि रिच और बादशाह ने दिया है। इसे विशाल ददलानी, पायल देव, बादशाह और बी प्राक ने गाया है। लिरिक्स मास्टर राकेश और रैप बादशाह ने किया है और इस पर लोगों को नचाने का जिम्मा उठाया है अर्जुन और परिणीति ने। आप भी देखिए इस गाने का धमाकेदार वीडियो।

क्या है फिल्म की कहानी?
अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी दो किरदारों पर टिकी हुई है, जो एक सफर के दौरान आपस में मिलते हैं और इसमें उनमें आपस में तकरार होती है। वहीं दूसरी ओर धीरे-धीरे दोनों में प्यार भी बढ़ने लगता है। फिर से दिखेगी ये जोड़ी

इसके लिए दोनों एक्ट्रेस ने जमकर प्रमोशन किया है। इस जोड़ी को पहले भी पसंद किया जा चुका है, इसीलिए अब इन दोनों ऐसे लोगों को दुगनी उम्मीदें हैं। इसके अलावा नमस्ते इंग्लैंड के अलावा पिंकी और संदीप फरार में भी परिणीति और अर्जुन एक साथ काम करेंगे। हालांकि दो फिल्मों के एक साथ सामने आ जाने पर इसके प्रमोशन के लिए दोनों ही एक्ट्रेस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जल्द ही रिलीज़ होगी ये फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। उन्होंने ही 11 वर्ष पहले नमस्ते लंदन का भी निर्देशन किया था। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन फिल्म का काम जल्दी रैप अप हो जाने की वजह से इसे अब 19 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..