मिथून शर्मा, जिसे सिर्फ मिथून के रूप में जाना जाता है, बॉलीवुड की सबसे मूल्यवान संपत्ति में से एक है, इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने गानों को जन्म दिया है, जब उन्होंने ओइनर की बस एक पाल के साथ अपनी पहली फिल्म बनाई थी, जिसने जूही चावला, संजय सूरी, उर्मिला मातोंडकर और जिमी शेरगिल की प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया। तब से, उसकी हिट ट्रेन में धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखाई है। वह वर्तमान में उच्च प्रत्याशित प्रभु देव अभिनीत बुधवार के लिए संगीत की रचना करने में शामिल हैं। लेकिन जब तक वह अपनी नवीनतम रिलीज के लिए तैयार हो जाते हैं, तो हम उन कुछ बेहतरीन गीतों पर एक नज़र डालते हैं जो उन्होंने हमें आज तक दिए हैं।

बस एक पाल – बस एक पाल


एक संगीत निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म के लिए शीर्षक ट्रैक अपनी प्रतिभा के साथ आपको चौंका देगा। इसका तेज गति वाला धड़कता है और एक संपूर्ण अभिव्यंजक टोन इसका मुख्य अपील है

तेरे बिन – बस एक पाल


यह गीतों में से एक है जिसे आतिफ असलम हमेशा याद किया जाएगा। यह बेहद भावुक ट्रैक है जो असलम के बकाया गायन प्रदर्शन से भी सुंदर बना है।

मौला मेरे मौला – अनवर

मौला मेरे नरम सूफी विच में आप एक क्षण में captivates। यह रूपकुमार राठोड द्वारा गाया गया है, और अब भी बॉलीवुड से बाहर आने के लिए सबसे अच्छा सूफी गाने में से एक है।

जिंदगी ने जिंदगी भरखाना दीये – ट्रेन

ट्रेन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो सकता है, लेकिन मिथून द्वारा इसका संगीत विशेष रूप से सराहा गया था। जिंदगी ने एक गाना है जो तुरंत आपको भावनाओं के साथ भरता है

तुम हाय हो – आशिकी 2

आशिकी 2 के एल्बम ने जब भारत में लहरों की शुरुआत की तो वे लहरें पैदा कीं। बहु पुरस्कार विजेता तु है हो हो मिथून की असाधारण प्रतिभा का एक बड़ा प्रदर्शन है।

सावन अया है – प्राणी 3D

अपने गीतों के अलावा फिल्म क्रिएचर 3 डी में कदर करने के लायक कुछ भी नहीं है। सावन अया है निश्चित रूप से अपनी रोमांटिक स्वर और उसकी शानदार संगीत व्यवस्था के कारण एक आकर्षण है।

सनम रे – सनम रे

अनीजीत सिंह के अलावा अन्य किसी के द्वारा गाया जाता है, सनम रे हाल के दिनों में सबसे बड़ी हिट है। यह एक अद्भुत रचना है जो गायक की आवाज़ को पूरी तरह से उपयोग करता है

एक शैक्ज़ – एक शाक

2007 में, पहली भारतीय आइडल विजेता अभिजीत सावंत ने एक शक्ल नामक एक एल्बम जारी किया। मिथून द्वारा निर्मित शीर्षक ट्रैक, एक अविस्मरणीय स्वर है जो आपको अपनी श्रेष्ठता के साथ ले जाएगा।