हाल ही में शाहिद और श्रद्धा ने अपनी बेहद चर्चित फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग मुंबई में आकर खत्म हुई। यह फिल्म जहां इस साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी, वहीं अब यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज़ होगी। उत्तराखंड से शुरु हुई इस फिल्म की शूटिंग ‘हार्ड हार्ड’ गीत के साथ मुंबई में खत्म हुई, जिसे मुंबई के महबूब स्टूडियो में फिल्माया गया।

श्री नारायण सिहं निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी में उतराखंड में शुरू की गई थी, लेकिन क्रिआर्ज़ एंटरटेनमेंट के साथ हुए विवादों के चलते इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई थी, जिसकी वजह से फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि अब इस फिल्म को केवल टी सीरीज़ के बैनर तले बनाया जा रहा है।

बिजली चोरी पर है फिल्म

Shahid Kapoor with Shraddha Kapor

उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। जहां बिजली की कटौती की वजह से एक आदमी आत्महत्या कर लेता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर वकील की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म जहां पहले जन्माष्टमी के मौके पर 31अगस्त को रिलीज़ होनी थी, वहीं अब इस फिल्म को 14 सितम्बर कर दिया गया है। इस दिन काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ भी रिलीज़ हो रही है।

निर्देशक श्री नारायण सिहं ने इस फिल्म से पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का निर्देशन कर चुके हैं, जिसे काफी सराहा गया। इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के साथ साथ यामी गौतम और समीर सोनी भी मुख्य भूमिका में है। शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘हैदर’ में एक भी साथ नज़र आई थी।

हालांकि इस फिल्म की 5 महीनों की शूटिंग तो फिलहाल खत्म हो गई है, लेकिन 5 महीने के लम्बे शूट के बाद, जहां श्रद्धा अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टीयों पर निकल चुकी हैं, वहीं शाहिद भी अपनी प्रेगनेंट बीवी मीरा और बेटी मिशा के साथ समय बिता रहे हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।