बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त का स्वैग अगर आप देखना चाहते है, तो साहेब बीबी और गैंगस्टर 3 का रिलीज़ हुआ बाबा थीम सोंग आप ही के लिए है। बाबा थीम सोंग, लोगों को केवल बाबा के स्वैग की वजह से ही पसंद आ रहा है। इस गीत के बोल और स्टाइल कुछ ऐसा है कि लगता है कि इस गीत को खास तौर पर सिर्फ बाबा के लिए लिखा गया हो। “ Baba is back” के साथ शुरु होता ये गीत आप भी देखिए।

27जुलाई को रिलीज़ होने वाली तिगमांशु धूलिया की इस फिल्म में संजय दत्त एक गेंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। अपनी फिल्म के इस गीत को खुद बाबा ने अपने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया। ‘बाबा का जोश, अब उड़ाएगा सबके होश’ जैसे शब्दों के साथ खुद संजय दत्त ने यह गीत रिलीज़ किया। इस गीत को बाबा थीम सॉन्ग कहा जा रहा हैं।

रेवंत शेरगिल के गाये और लिखे इस गीत में को रैप स्टाइल में गाया गया है। रैप के लिए धवल परब की आवाज़ है। इस गीत का संगीत दिया है सिद्धार्थ पंडित ने। गीत में संजय दत्त का एक्शन और स्वैग है। देखो देखो देखो देखो आया…..ही इस द बाबा ही इज़ द बाबा , ले आया तेरा बाप जैसे रैप और बोलों वाले इस गीत ने संजय दत्त के फैन को खुश कर दिया हैं।

27 जुलाई को रिलीज़ हो रही यह फिल्म साहेब बीवी गैंगस्टर कड़ी की तीसरी फिल्म है, जिसमे संजय के साथ साथ चित्रांग्धा, जिम्मी शेरगिल और माही गिल जैसे सितारे हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।