एवेंजर्स सीरीज़ में अब तक 3 फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं और अब इसके आखिरी भाग एवेंजर्स एंड गेम को बड़े परदे पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को इसी साल 26th अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ किया गया, जिसे देख कर दर्शकों में ख़ास उत्साह है। इस सीरीज़ की तीसरी फिल्म ‘एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर’ के बाद दर्शकों को बेहद दुःख हुआ था, जिसका कारण था लगभग सारे सुपर हीरोज़ की मौत हो जाना, लेकिन इस सीरीज़ की अगली फिल्म में ये ज़ाहिर हो चुका है कि आयरन मैन यानी टोनी स्टार्क अब तक ज़िंदा है। जो एवेंजर्स फैंस के लिए अपने आप में खुश होनेवाली बात है। आप भी देखिये फिल्म का ये ट्रेलर।

कैसा है फिल्म का ये ट्रेलर?

2 मिनट 28 सेकंड के इस ट्रेलर में आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, हॉकआई, एंटमैन और थॉर को अगली लड़ाई के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया है। यह सारे सुपर हीरो अपने मरे हुए दोस्तों को वापस लाने की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहली बार एवेंजर्स की सीरीज़ में कैप्टन मार्वल की एंट्री हुई है। इस फिल्म की थीम है ‘लड़ेंगे आखरी सांस तक’। इस फिल्म का ट्रेलर मार्वल्स इंडिया के ट्विटर हैंडल से हिंदी में भी जारी किया गया है। जिसे देखने के बाद दर्शकों में भारी उत्साह है।

 

 

सोशल मीडिया पर हिट

एंड गेम का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है। इसके रइल्ज़ होते ही लोगों ने इसे हाथों-हाथ लिया है। यही वजह है कि यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में शामिल हुआ है। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को मात्र 24 घंटों में 45 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

क्या है एवेंजर्स एंड गेम की स्टोरी?

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि बचे हुए सुपर हीरोज़ एलियन थानोस से बदला लेने की तैयारी कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि जिसे सारे सुपर हीरोज़ मरा हुआ समझ रहे थे, वह आयरन मैन यानी कि टोनी स्टार्क धरती पर वापस लौट आए हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी एवेंजर्स क्वांटम सूट में है, जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि इस सत की मदद से यह सभी एवेंजर्स भूतकाल में जाकर सारे सुपर हीरोज़ को मरने से बचाएंगे।

यदि यह थ्योरी सच साबित होती है, तो यह बात एवेंजर्स की आखरी फिल्म को सुपर डुपर हिट बना सकती है। वहीं इस ट्रेलर में इंफिनिटी वॉर में मारे गए सुपर हीरोज़ की झलक दिखाई गई है, जिससे यह साबित होता है कि इन मरे हुए सुपर हीरोज़ का इस नयी कड़ी से ताल्लुक है।

इंफिनिटी वॉर को मिली थी भारत में बड़ी सफलता

बता दें कि एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर ने रिलीज़ के कुछ ही समय में 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन सिर्फ भारत में किया था। यह भारत में कमाई करने वाली सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। अब यह तो समय ही बताएगा की एवेंजर्स की यह आखिरी कड़ी कितनों का दिल जीतती है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणीप्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..