पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनॉन की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में फुकरे से मशहूर हुए वरुण शर्मा भी देखने को मिलेंगे। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी। गौरतलब है कि इसी दिन राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर कर दी गई थी और तभी से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार हो रहा था। फिल्म का ट्रेलर देखकर यह बात आसानी से समझी जा सकती हैं कि यह फिल्म कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होगी। आप भी देखें इस फिल्म के ट्रेलर की एक झलक…

ट्रेलर से इन तीनों ही किरदारों के बारे में कुछ ना कुछ अंदाजा दर्शकों को हो ही जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म के तीनों किरदारों के अलग-अलग लांच हुए पोस्टर में भी तीनों किरदारों के एक लाइन के इंट्रोडक्शन को शामिल किया गया था। कृति में अपने किरदार के फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘रिपोर्टिंग का क्रेज़ है, बिजली से भी तेज़ है, मिलीए रितु से।’ वहीं दिलजीत ने अपने किरदार के लुक को लॉन्च करते हुए लिखा, ‘अर्जुन पटियाला मस्कुलर नहीं क्यूट, हमेशा आपके साथ,आपके लिए।” फुकरे फेम वरुण शर्मा का भी पोस्टर उसी दिन रिलीज हुआ और उसमें उनके भी किरदार का जिक्र करते हुए लिखा गया, ‘करने आया हूं हंगामा साथ में लेकर फूल ऑन ड्रामा, पेश है ओनिडा सिंह।” दरअसल, फिल्म में दिलजीत पुलिस ऑफ़िस की, वरूण शर्मा एक हवलदार की, तो कृति सेनॉन क्राईम जर्नलिस्ट की भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है।

दरअसल, इस फिल्म की चर्चा इस बात के लिए भी हो रही है कि यह फिल्म कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के साथ ही रिलीज़ होगी। दरअसल, मेंटल है क्या रितिक रोशन की फिल्म सुपर- 30 के साथ टकराने वाली थी, लेकिन super30 के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी।