फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के गीत ‘मैं दीवाना तेरा’ को आज सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है। इस गीत में दिलजीत दोसांझ, वरुण शर्मा और कृति सैनॉन एक थिरकते हुए नजर आएंगे। इस गीत को एक और परफेक्ट पार्टी सॉन्ग और लड़की पटाने वाले गीत के तौर पर प्रमोट किया जा रहा हैं। अमीन सयानी के डायलॉग ‘पहला नहीं लेकिन ओरिजनल लड़की पटाने वाला गाना’, से शुरु होते इस पार्टी सोंग को गुरु रांधवा ने गाया है। दरअसल, पिछले हफ्ते ही इस कॉप कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जो लोगों को बेहद पसंद आया था। आज ही रिलीज़ हुए इस गीत को भी लोग पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें इस गीत की झलक…

इस गीत को गुरु रांधवा ने गाया है और सचिन-जिगर ने इस गीत का संगीत दिया है। खास बात है कि इस गीत के बोल भी गुरु रांधवा ने हीं लिखे हैं। इस गीत को कोरियोग्राफ किया है वरुण गांगुली ने। इस गीत के लांच की घोषणा कल ही सोशल मीडिया पर कर दी गई थी और इसकी इसके आने से पहले ही इस गीत को प्रमोट करने के लिए एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसमें कृति सैनॉन, दिलजीत और वरुण को फिल्म के इस गीत के प्रमोशन के लिए मार्केटिंग सिखाती नज़र आई। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा ‘भारत की 245वी पुलिस वाली पिक्चर का पहला गाना प्रमोट करें, तो कैसे करें जानिए #अर्जुन पटियाला मार्केटिंग के तीसरे एपिसोड में।”

इस फिल्म में दिलजीत दोसांज, वरुण शर्मा और कृति सैनॉन के साथ-साथ रॉनित रॉय, मोहम्मद जिशान अय्यूब और सीमा पाहवा भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दरअसल, यह फिल्म 3 मई को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी। खास बात है कि इसी दिन वरुण शर्मा की एक और फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ भी रिलीज़ हो रही हैं, जिसमे उनके साथ पंजाबी सिंगर बादशाह के साथ-साथ, सोनाक्षी सिन्हा भी देखने को मिलेंगी।