अनसंग हीरोज़ की कहानियों के इस दौर में एक और कड़ी जुड़ने वाली है। दरअसल, अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का टीज़र आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया। इस फिल्म में अर्जुन का किरदार एक ऐसे खुफिया ऐंजेंट का है, जो भारत और भारत के लोगों को आतंकवाद से छुटकारा दिलाना चाहता है। जो 5 और एजेंट के साथ मिलकर, भारत के ओसामा यानी उस आतंकवादी को ढूंढ निकालता है, जो भारत में आतंकवाद को फैला रहा था और कई लोगों की जान ले रहा था। आप भी देखिए इस फिल्म के टीज़र की झलक।

जैसा की ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म की कहानी साल 2007 से 2013 के बीच हुए 52 ब्लास्ट पर आधारित है, जिसमे 810 लोग घायल हुए थे और 433 लोग ज़ख्मी। यह सभी ब्लास्ट हैदराबार, जयपुर , अहमदाबाद और बैंगलोर, पूणे, दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में हुए थे। इन धमाकों की वजह से सारा भारत हिल रहा था, ऐसे में खुफिया ऐजेंट ने जिस तरह की भूमिका, आतंकवाद को खत्म करने में निभाई थी, उस पर ही इस फिल्म की कहानी आधारित है।

फिल्म में अर्जुन कपूर ऐसे खुफिया एजेंट बने हैं, जिन्होनें बिना बंदूक और हथियार का सहारा लिए निहत्थे ही पकड़ता है और कई बेगुनाहों की जान बचाता है। हालांकि अपनी इस फिल्म का पहला लुक अर्जुन ने कल ही इंस्टाग्राम शेयर कर दिया था, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया था। इसके अलावा इस फिल्म का एक और टीज़र लांच किया गया था, जिसमें चेहरा छिपाए, आतंकवादी बने उस किरदार की झलक थी, जिसने इस आंंतकवाद को फैलाया हुआ है। हालांकि टीज़र से यह साफ नहीं हो पाया कि अर्जुन के साथ, जिस ओसामा की बात हो रही हैं, आखिर वो कौन है।

राजकुमार गुप्ता लिखीत और निर्देशित यह फिल्म 24 मई को रिलीज़ होगी। राजकुमार गुप्ता इस फिल्म से पहले रेड, नो वन किल्ड जैसिका और आमिर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का टीज़र लोग थिएटर में अभिषेक बर्मन की फिल्म कलंक के साथ देख पाएंगे।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।