बॉलीवुड में एक नए सुपर हीरो की एंट्री होने जा रही है, जिसका नाम है भावेश जोशी सुपर हीरो। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म भावेश जोशी सुपर हीरो में दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, इस फिल्म में हर्षवर्धन एक सुपर हीरो की भूमिका में दिखाई देंगे, जो सादा सा कागज का मास्क पहनकर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाता है।
नया गाना ‘च्यवनप्राश’ हुआ रिलीज़

जैसा कि सभी जानते हैं, बॉलीवुड में इससे भी पहले अलग-अलग ब्रैंड्स के नामों का इस्तेमाल करके आइटम सॉन्ग बने हैं, जिसमें झंडू बाम, फेविकोल मुख्य  हैं। एक बार फिर हर्षवर्धन कपूर की इस फिल्म में च्यवनप्राश को हाइलाइट किया गया है। इस गाने के बोल हैं, ‘तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है, मेरी तंदुरुस्ती का यही राज़ है।’ इस गाने की सबसे बड़ी बात यह है कि हर्षवर्धन कपूर को प्रमोट करने के लिए उनके चचेरे भाई अर्जुन कपूर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस गाने का एक लुक अपने ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘किसी भी चुम्मे से बेहतर चुम्मे में च्यवनप्राश है, रिलीज हो गया है!’

 

जैसा कि सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर अपने भाई-बहनों से बेहद प्यार करते हैं। शायद यही वजह रही होगी कि अर्जुन ने अपने भाई की फिल्म में यह अवतार लोगों के सामने रखा है। वैसे अर्जुन को ऐसे अवतार में पहले कभी किसी ने नहीं देखा। यूं तो चुम्मे की बात करते साथ अमिताभ बच्चन का जुम्मा-चुम्मा सभी को याद आ जाता है, लेकिन इस गीत में च्यवनप्राश को डालकर इसे एकदम यूनिक बनाने की कोशिश की गई है। गीत की पूरी झलक रिलीज़ होने पर हम शायद दोनों भाईयों को एक साथ थिरकते हुए देखें।

ज़रा आप भी देखिए इस वीडियो की एक छोटी सी झलक 

 सुपर हीरो बने हर्षवर्धन

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर सुपर हीरो का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं ‘हीरो पैदा नहीं होता, बनता है!’ इस डायलॉग के बाद से ही वे लोगों की मदद करने और इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ते हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी है और इसे इरोज़ इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मन्तेना और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 25 मई को रिलीज़ होगी।

बता दें कि हर्षवर्धन कपूर की बॉलीवुड में यह दूसरी फिल्म होगी, उनकी पहली फिल्म मिर्जिया बड़े परदे पर आ चुकी है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इसके बाद भी हर्षवर्धन कपूर खबरों का हिस्सा तो बने ही रहे।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..