इन दिनों इंद्र कुमार की टोटल धमाल सुर्ख़ियों में छाई हुई है। इस फिल्म के दो फेमस गाने रिलीज़ हो चुके हैं। ‘पैसा ही पैसा’ गीत के बाद इस फिल्म का गीत ‘मुंगड़ा’ रिलीज़ किया गया था। हेलन पर फिल्माए गए इस पुराने गीत पर सोनाक्षी सिन्हा थिरकती हुई नज़र आई थी। अब इसी फिल्म के तीसरे गाने ‘स्पीकर फट जाए’ को रिलीज़ किया गया है। इस गाने की खास बात ये है कि कई सालों बाद इस गाने के लिए अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित साथ आए हैं। लेकिन इस जोड़ी का साथ इस बार अजय देवगन भी निभा रहे हैं। इस गीत पर इन तीनों के साथ ईशा गुप्ता भी थिरकते हुए दिखेंगी। आप भी देखिये इस बेहतरीन गाने की एक झलक।

क्या है वीडियो की खासियत

टोटल धमाल का ये गाना बेहद दिलचस्प है। इस गाने में हार्डी संधू ने हरियाणवी टोन के साथ कमाल कर दिखाया है। वहीं इस गाने की खासियत है कि इसे जोनिता गांधी और अदिति सिंह शर्मा ने अपनी आवाज़ दी है और उन्होंने इस गाने के रैप को गया है। इस गाने के बोल लिखे हैं कुमार ने और इसे कोरियोग्राफ किया है रंजू वर्गीस ने। इस गाने को गौरव और रोशिन ने बनाया है, जो इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं।

इसे पहले भी रहे हैं अनिल-माधुरी हिट

आपको जान कर हैरानी होगी कि माधुरी और अनिल की जोड़ी हमेशा लोगों का मनोरंजन करती आई है। इस जोड़ी को कई बार लोगों ने एक साथ देखा है और हर बार जब भी इंद्र कुमार ने इस जोड़ी को फिल्माया है, लोग निराश नहीं हुए हैं। इससे पहले इंद्र कुमार ने इस जोड़ी पर साल 1992 की फिल्म बेटा का फेमस गाना ‘धक धक करने लगा’ फिल्माया था, जो उस वक्त का सबसे सेंशुअस सॉन्ग माना जाता है।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। यह फिल्म धमाल सीक्वेल की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म की खास बात है माधुरी और अनिल की जोड़ी, जो इस फिल्म से 19 साल बाद सुनहरे परदे पर देखने को मिलेगी। फिल्म में अजय देवगन सहित, रितेश देशमुख , जावेद जाफरी, अनिल कपूर जैसे कई सितारे हैं। सोनाक्षी सिन्हा के मुंगड़ा गीत से पहले इस फिल्म का गीत पैसा ये पैसा भी लांच किया गया। हालांकि वह गीत भी साल 1980 में रिलीज़ हुई फिल्म कर्ज का रीमेक था। इस हिसाब से इस फिल्म के अब तक दोनों गाने रीमेक ही हैं, लेकिन फिल्म का यह तीसरा गीत एक पार्टी सोन्ग है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..