कबीर सिंह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है। भले ही इस फिल्म को रिलीज़ हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन इसके बाद भी इसके गाने अब तक लोगों की प्लेलिस्ट में टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के खूबसूरत गाने ‘तेरा बन जाऊंगा’ का रेप्राइज़ वर्ज़न रिलीज़ किया गया है। इस गाने को अखिल सचदेवा के आवाज़ में रिलीज़ किया गया है। देखिये इस गाने की एक झलक।

अखिल सचदेवा की आवाज़ में सजे इस गाने की खासियत है कि इस दफे इसके बोल पंजाबी में लिखे गए हैं। इस फिल्म का ये गाना असल में अखिल ने ही बनाया था और अब की बार उन्होंने बिलकुल अपने अंदाज़ में इस गाने को और भी खूबसूरती से निखारा है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए अखिल कहते हैं कि “इस गाने की टोनालिटी और इंस्ट्रूमेंटेशन की वजह से वैभव पानी ने इसे एक नया अंदाज़ दिया है। इस गाने को एक नया रूप देना मेरे लिए बेहद एक्साइटिंग रहा है। हमने इस गाने की शूटिंग मुंबई के पास ही की है, लेकिन इसके बाद भी इसकी लोकेशन का फील ग्रीस की तरह है, जिसे देखना मेरे लिए बेहद दिलचस्प रहा है।”

इस गाने को भूषण कुमार ने टी सीरीज़ के बैनर तले रिलीज़ किया है। इस गाने की एंडिंग असल लिरिक्स के साथ की गई है, जिसे सुनने पर आपको फिल्म के ओरिजिनल गाने की याद आ सकती है। इस गाने के लिरिक्स, म्युज़िक और कम्पोज़िशन पर काम किया है खुद अखिल ने, जबकि इसे गिटार के नए साज़ों से सजाया है वैभव पानी ने। रिलीज़ के बाद से अब तक इसके 1 मिलियन व्यूज़ हो चुके हैं।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..