सलमान खान की शादी का इंतजार ना जाने हर कोई काफी बेसब्री से कर रहा है, लेकिन अब सलमान शादी के बंधन में कब बंधेंगे यह तो नही पता, लेकिन उनका शादी वाला गाना तो आ गया है। दरअसल, सलमान खान रील लाइफ में कैटरीना के साथ शादी वाले गीत पर थिरकते नज़र आएंगे। उनकी फिल्म ‘भारत’ का आज ही रिलिज़ हुआ गीत ‘ऐथे आ’ एक शादी का गीत है। इस गीत में सलमान खान अपने दबंग अंदाज़ में मूछों के साथ और आँखों पर काला चश्मा लगाए नज़र आ रहे हैं। इस गीत में कैटरीना और सलमान की केमिस्ट्री काफी लाजवाब है। हालांकि इससे पहले सलमान की फिल्म ‘भारत’ के दो गीत पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं लेकिन इस गीत को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें इस गीत की झलक…

सलमान ने इस गीत के रिलीज़ होने की घोषणा कल ही सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा ‘शादी वाला गीत’। इस घोषणा के बाद से ही उनके फैंस इस गीत का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। ये एक मस्ती भरा गीत है, जो 1983 के दौर में फिल्माया गया हैं। गीत की शुरुवात में सलमान कहते हैं, 1983 जब भारत वर्ल्ड कप जीत गया था और मैं दिल हार गया था। उनके इस डायलाग के बाद ही कैटरीना ओर उनके बीच ये नोकझोंक वाला गीत शुरू होता हैं।। इरशाद कामिल का लिखा, विशाल-शेखर के संगीत से सजा, नीति मोहन और कमाल खान के गाए इस गीत को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, इस गीत को खास बात है सलमान और कैटरीना की केमेस्ट्री।

सलमान और अब्बास अली ज़फ़र की साथ में तीसरी फिल्म हैं

सलमान खान अपनी इस फिल्म को ईद पर लेकर आ रहे हैं

Image Credit: inkhabar.com

खास बात है कि अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म में सलमान के छह लुक नज़र आएंगे। अभी तक रिलीज हुए प्रोमो में सलमान के एक-एक कर कई लुक तो फैंंस पहले ही देख चुके हैं। इस गीत का यह लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, सलमान का यह लुक लोगों को दबंग के पांडे जी की याद दिला रहा है। इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज़ हो रही सलमान की यह फिल्म ‘भारत’, सलमान और अली अब्बास की एक साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले सलमान, अली के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म कर चुके हैं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट रही थी।

खास बात है कि सलमान अपनी फिल्म को ईद पर ही रिलीज़ करते हैं, लेकिन पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘रेस-3 ‘ दर्शकों को नहीं लुभा पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब लोगों को उम्मीद है कि सलमान की यह फिल्म लोगों का दिल लुभा सके। सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना के अलावा तब्बू, दिशापटनी,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।