फिल्म ‘फन्ने खान’ की रॉक स्टार बेबी सिहं की एक झलक तो आपने फिल्म के ट्रेलर में देख ही ली थी, लेकिन अब इस रॉक स्टार का पहला गीत ‘मोहब्बत’ रिलीज़ हो गया है। इस गीत की डांसर यानि ऐश्वर्या जितनी खास है, उतना ही खास है इस गीत का कोरियोग्राफ। खास बात है कि इस गीत पर ऐश को फ्रैंक गाॉटसन जूनियर ने कोरियोग्राफ किया है, फ्रैंक इससे पहले बियॉन्से और रिहाना को नचा चुके हैं। ज़ाहिर सी बात है जब ऐसे दो खास नाम इस गीत के साथ जुडे हो, तो इस डांस को लेकर जिज्ञासा होना लाज़मी हैं।

ऐश जब बनी इंडियन मैडोना, फ्रैंक ने उन्हें नचाया

जवां है मोहब्बत, समझ लो ईशारा जैसे बोलों से सजे इस गीत को लिखा है इरशाद कामिल ने, संगीत दिया है…और इस गीत तो गाया है सुनिधी चौहानने। गीत में ऐश के लुक को देखकर साफ हो जाता है कि उन्हें एक पॉप स्टार का लुक दिया गया है। उनके डिज़ाईनर कपड़ो से लेकर उनके डांस मुव के लिए, उस गीत पर काफी ख़र्चा किया गया। लगभग 1 हफ्ते तक इस गीत की शूटिंग मुंबई में चली थी, जिसके लिए अकादमी अवार्ड विनर कोरियोग्राफर फ्रैंक मुंबई आए थे। फ्रैंक ने माइकल जैक्सन के ‘स्मूथ क्रिमिनल’ के साथ बड़ी शुरुआत की थी। वह जेनिफर लोपेज़ और टोनी ब्रैक्सटन के साथ भी काम कर चुके है। इतना ही नहीं उन्होंने बियॉन्से के लिए 17 वीडियो कोरियोग्राफ किये हैं। ऐश के इस गीत को इंडियन मैडोना के अवतार के तौर पर देखा जा रहा है।

फिल्म ‘फन्ने खान’ के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज़ किया गया, जिसे बेहद पसंद किया गया। था। फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉप आइकोन की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, दिव्या दत्ता और अनिल कपूर भी है। यह फिल्म ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एव्रीबडीज़ फेमस’ पर आधारित है। फिल्म का निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे है और इसके निर्देशक है अतुल मांजरेकर। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।