ऐश्वर्या का जलवा आज भी कायम

अक्सर लोगों में ये चर्चा रहती हैं कि अभिनेत्रियों के मां बनने के बाद उनका क्रेज़ फैंस के बीच कम हो जाता है, लेकिन इस बात को पूरी तरह गलत साबित कर दिखाया है ऐश्वर्या राय बच्चन ने। उन्होनें केवल पांच दिनों में ही इंस्टाग्राम पर 10 लाख यानि 1 मिलियन फॉलोअर्स का शानदार पड़ाव पार कर लिया है। आपको बता दे कि ऐश्वर्या ने पांच दिन पहले ही फोटो अपलोडिंग साइट इंस्टाग्राम में डेब्यू किया था।

इंस्टाग्राम पर कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल की तस्वीरों ने मचाई धूम

ashwariya-rai-with-her-daughter
आने वाले समय में ऐश्वर्या फ़न्ने ख़ान में नज़र आएंगी

17 सालों से ऐश्वर्या कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल की शोभा बढ़ा रहीं हैं। उनके फैंस को उनके कान फ़ेस्टिवल के लुक को देखने का इंतज़ार हमेशा से रहा है। हर बार की तरह इस बार भी ऐश अपने लुक और स्टाइल के लिए चर्चा में रहीं, और जब यह सभी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, तो उनकी कई तस्वीरों को काफ़ी पसंद किया गया। लाखों की तादाद में उनकी तस्वीरों को लाइक्स मिलने लगे। कुछ तस्वीरों में तो वह और बेटी आराध्या के साथ नज़र आईं। ऐश्वर्या ने हमेशा से अपने आपको काफ़ी रिज़र्व रखा था, लेकिन इंस्टाग्राम पर आने के बाद फै़ंस के साथ उनका कनेक्शन काफी मजबूत हो गया है। उनके इंस्टाग्राम पर आने से उनके फैंस काफ़ी ख़ुश हैं और अच्छे कमेंटस के साथ उनका स्वागत कर रहे हैं।

शुरुआत में ब्लू टिक का साइन नहीं मिल पाया था ऐश्वर्या को

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय के इंस्टा डेब्यू पर बधाई दी और स्वागत किया

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपने इंटरव्यू में सोशल साइट से दूरी बनाने की बात कह चुकी हैं। इसलिए जब उन्होंने 11 मई को इंस्टाग्राम पर लाइव किया था तब उन्हें इतने फॉलोअर्स नहीं मिले थे और तो और उनका वेरीफिकेशन भी नहीं हुआ था, जिसके कारण उन्हें ब्लू टिक का साइन नहीं मिला था। इसकी सबसे बड़ी वजह ये थी कि लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये ऐश्वर्या का ओरिजिनल अकाउंट हैं। काफी कोशिशों के बाद आखिर उन्हें ब्लू टिक मिल ही गया।

खास बात है कि 12 मई रात तक ऐश के फॉलोअर्स की संख्या 3 लाख 28 हज़ार तक पहुंच चुकी थी, तीसरे दिन में ऐश के फॉलोअर्स की संख्या में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हुई। 14 मई तक उनके फॉलोअर्स की तादाद 6 लाख 42 हज़ार को पार कर चुकी थी। 16 मई को ऐश के फॉलोअर्स की संख्या 12 लाख हो गयी है। ऐसा होने की सबसे बड़ी वजह थी उनकी और उनकी बेटी आराध्या की कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल की खूबसूरत तस्वीरें।

अभिनेता आमिर ख़ान को भी छोड़ दिया पीछे

aamir-khan-with-his-family

खास बात है कि ऐश्वर्या ने पेरफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर ख़ान को भी पीछे छोड़ दिया है। आमिर ख़ान ने अपने 53वें जन्म दिन यानि 14 मार्च को अपना इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किया था। दो महीने में उनके महज़ 8 लाख 84 हज़ार फॉलोअर्स ही हुए हैं। आमिर ज़्यादा तस्वीरें नहीं डालते और उन्होंने एक बार में एक ही तस्वीर डालने का रूल बनाया है। । ताज़ा तस्वीर मदर्स डे की है, जिसमें वो अपनी मां और परिवार के लोगों के साथ हैं।

इंस्टाग्राम पर अमिताभ और अभिषेक बच्चन

amitabh-bachchan-on-instagram
अमिताभ बच्चन के 8.8 मिलियन फ़ॉलोअर

इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के एकाउंट्स भी हैं, लेकिन अभी तक ऐश्वर्या ने उन्हें फॉलो नहीं किया है। जबकि ऐश्वर्या को फॉलो करने वालों में अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा,अर्जुन कपूर और मनीष मल्होत्रा जैसे कई नामी नाम शामिल हैं।

पहचान छोटी ही सही लेकिन अपनी खुद की होनी चाहिए। इसी सोच के साथ जीती हूँ।अपने सपनों को साकार करने की हिम्मत रखती हूं और ज़िन्दगी का स्वागत बड़े ही खुले दिल से करती हूँ। बाते और खाने की शौकीन हूँ । मेरी इस एनर्जी को चार्ज करती है, मेरे नन्ने बच्चे की खिलखिलाती मुस्कुराहट।