आज सोशल मीडिया पर दिन अक्षय कुमार के नाम रहा। कई तरह के रोल करने वाले अक्षय कुमार ने डिजिटल प्लेटफार्म मे एंट्री की घोषणा की । वह बहुत ही जल्द अमेजॉन प्राइम पर ‘द एंड’ नाम की सीरीज़ करते नज़र आएंगे। इतना ही नहीं आज ही के दिन उनकी जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘केसरी’ का नया गीत भी सोशल मीडिया पर लांच हुआ और साथ ही रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के दो पोस्टर भी आज ही के दिन सोशल मीडिया पर रिलीज़ करते हुए फिल्म के अगले साल ईद पर रिलीज़ होने की घोषणा की गई। जाहिर है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में आज का दिन खिलाड़ी कुमार के नाम रहा।

यूं तो कई बड़े बड़े सितारे डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री कर रहे हैं इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है अक्षय कुमार का। प्राइम वीडियो ने अक्षय कुमार के साथ एक नई सीरीज़ ‘द एंड’ की आज घोषणा की। खास बात यह है कि इस घोषणा के दौरान अक्षय कुमार अपने खिलाड़ी अंदाज़ में ही नज़र आए। उन्होंने स्टेज पर एक धुआंधार एंट्री।

घोषणा के दौरान जिस तरह से अक्षय का अंदाज देखने को मिला उससे एक बात तो साफ है कि उनकी यह सीरीज़ एक्शन सीरीज होगी ।.इस मौके पर अक्षय ने कहा, “मैं एक स्टंटमैन पहले हूं और उसके बाद हीरो. मुझे डिजिटल वर्ल्ड से मेरे बेटे आरव ने इंट्रोड्यूस करवाया है।”

केसरी के गीत को दी आवाज़

वही आज सोशल मीडिया पर अक्षय की आने वाली फिल्म केसरी का गीत लांच किया गया। इस गीत की खास बात है कि इस गीत में अक्षय ने खुद इस गीत की दो लाईन गाई हैं। दर्शकों में देशभक्ति और जोश जगा देने वाले इस गीत के बो़ल है “अज सिंह गरजेगा”। जैज़ी बी के गाए इस गीत की आप भी देखिए एक झलक।

कुंवर जुनैजा ने जहां इस गीत के बोल लिखे है, वहीं चिरंतन भट्ट ने इस गीत का संगीत दिया है। लगभग 2 मिनट 20 सैकेंड के इस गीत में फिल्म में दिखाए गए अफगानियों और सिक्खों के बीच युद्ध की झलक देखने को मिल रही हैं। गीत की शुरुआत ही फिल्म के एक फेमस डायलॉग “केसरी रंग का अर्थ समझते हो, बहादुरी का रंग है, शहीदी का” से होती है। यह गीत सिक्खों की बहादुरी का गुणगान कर रहा है। सिक्खों की बहादूरी और जोश को जगाते इस गीत में अक्षय ने इस गीत की मुख्य दो पंक्तियों को आवाज़ दी है।

अनुराग सिंह निर्देशित यह फिल्म 1897 में सारागढ़ी में 21 सिख्खों और 10,000 अफगानियों के बीच हुए युद्ध की कहानी कहती है। इस गीत को गाने का एक वीडियो खुद अक्षय ने कल सोशल मीडिया पर साझा किया था। तभी से ही उनके इस गीत का सोशल मीडिया पर इंतज़ार किया जा रहा था।

जब गीत के साथ बंदूक ने भी मचाई धमाल

Akshay-kumar-Sooryavanshi-release-date
अक्षय की आने वाली फिल्म सूर्यवंश का पोस्टर भी आज रिलीज़ किया गया

Image Credit: twitter

खास बात है कि जहांं केसरी का गीत जोश जगा देने वाला है, वहीं आज सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के भी दो पोस्टर रिलीज़ करते हुए, फिल्म के अगले साल ईद में रिलीज़ होने की घोषणा की गई। अक्षय की इस एक्शन पैक्ड फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। खास बात है कि इस फिल्म की घोषणा रोहित ने पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ में ही कर दी थी। फिल्म सिम्बा में अक्षय कुमार के गेस्ट अपीरियंस के साथ ही फिल्म के साल 2019 में रिलीज़ की घोषणा की गई थी। हालांकि फिल्म के आज रिलीज़ हुए पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट ईद 2020 बताई गई है। खास बात है कि पिछले कई सालों से ईद पर सलमान खान की फिल्में रिलीज़ होती रही है। ऐसे में अक्षय की ईद पर रिलीज़ लोगों में जिज्ञासा का कारण है।

जो भी हो, लेकिन एक बात तो साफ है कि अक्षय के ‘केसरी’, डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री और ‘सूर्यवंशी’ के इस तोहफे से उनके फैन्स तो काफी खुश है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।