सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ के जाने-माने एक्टर रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीज़र सोशल मीडिया पर अब तूफान मचा रहा है। रोबोट फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 का टीज़र रिलीज़ होने के बाद YouTube, Facebook और इंस्टाग्राम पर लोग लगातार इसे देख रहे हैं। सिर्फ 24 घंटे के भीतर फैंस ने सोशल मीडिया पर इस टीज़र को 32 मिलियन से ज़्यादा बार देख लिया है।
फिल्म प्रोडक्शन हाउस लाइका के ट्वीट के अनुसार YouTube पर अब इस टीज़र को 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और YouTube पर यह टीज़र वीडियो नंबर वन कर रहा है। रजनीकांत एक बार फिर चिट्टी के रोल में धमाका मचाने बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं। 2.0 का टीज़र गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ किया गया। इसे लेकर यह ट्वीट आज किया गया।

यह फिल्म साल 2010 में आई रोबोट का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म में भले ही लीड रोल में सुपरस्टार रजनीकांत दिखाई दे रहे हो, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार। आप भी देखिए इस टीज़र का यह वीडियो।

कैसा है ये टीज़र? 
कुल मिलाकर 1 मिनट 31 सेकेंड का यह टीज़र मोबाइल फोन पर बेस्ड है।इस टीज़र में विलेन अपने चुंबकीय ताकत से सारे शहर के मोबाइल फोन खींच लेता है और चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचाता है। इसीलिए पावरफुल विलन से लोहा लेने के लिए रोबोट फिल्म की तरह सुपर पावर यूज़ करने के लिए रजनीकांत को बुलाया जाता है। अब यह फिल्म में पता चलेगा कि शहर से सारे मोबाइल फोन गायब क्यों हो रहे हैं।
यह वीडियो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। टीज़र के रिलीज होने के 1 घंटे के भीतर ही से चार लाख व्यूज मिल गए थे। यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ आएंगे। फिल्म में सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी शामिल है। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने दिया है। वहीं फिल्म में एमी जैक्सन नज़र आएंगी।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..