सोनम के हाथों में आनंद के नाम की मेंहदी लग चुकी है। अनिल कपूर के जुहु स्थित घर में ये हल्दी और मेहंदी का कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर सोनम और आनन्द बेहद खुश नज़र आए। पिंक लिबाज़ मे सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थी।

इस मौके का जश्न मनाने के लिये सोनम के परिवार वालो ने जमकर डांस भी किया। एक वीडियों में तो सोनम आनन्द के गले लग कर डांस करती देखी जा सकती हैं।

इस मौके का सोनम ने अपने घर के करीबीयों के साथ मिलकर जश्न मनाया। परिवार के अलावा दूर के रिश्तेदारों के लिए मेंहदी के कार्यक्रम का आज भी आयोजन किया गया है।

इस मौके पर सोनम के परिवार के क़रीबी सदस्यों के साथ साथ कुछ बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। सोनम के जुहु स्थित घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

Bhai #arjunkapoor #harshvardhankapoor #sonamkishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के साथ साथ उनके परिवार के सदस्यों ने मेंहदी की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर साझा की थी। कई सेलिब्रिटीज़ को मेंहदी लगा चुकी वीना नागदा ने इस मौके पर सोनम के हाथों में मेंहदी लगाई।

[/media-credit] कई सेलिब्रिटीज़ मेंहदी लगा चुकी हैं वीना

रविवार से शुरु हो गए शादी के कार्यक्रम मंगलवार तक चलेंगे। इन अगले 2 दिनों में सोनम के संगीत के साथ-साथ 8 मई को उनकी शादी का भी कार्यक्रम है। जहाँ उनकी शादी बांद्रा इलाके मे स्थित उनकी मौसी के हेरीटेज बंगले में होने वाली है, वहीं शादी की पार्टी के लिए जुहु के एक बड़े होटेल को चुना गया है। सोमवार की सुबह मेंहदी और संगीत के साथ साथ शादी की कुछ रस्में को सोनम के बांद्रा कुर्ला स्थित घर पर भी रखा गया है।

[/media-credit] खबर है कि सोनम की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में है

दरअसल मंगलवार 1 मई को कपूर और आहुजा परिवार ने दोनों की शादी की औपचारिक घोषणा करते हुए एक मीडीया रिलीज़ जारी की थी, जिसमे लिखा है, “कपूर और आहुजा परिवार को इस बात की सूचना देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सोनम और आनंद 8 तारीख को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हम आपसे अनुरोध करते है कि ये हमारा व्यक्तिगत सेलिब्रेशन है इसलिए इस मौके पर हमें अकेला छोड़ दिया जाए। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।