१ जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का नया गाना ‘वीरे’ रिलीज़ हो चुका है। 2 मिनट 4 सेकेंड का यह वीडियो सॉन्ग, ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस गाने को देखकर आपको अपनी सहेलियों की याद आ सकती है। अपने दोस्तों के साथ बिताए वह पल जिसे आप भरपूर जीते हैं, आपको जिंदगी भर की खुशनुमा यादें दे जाते हैं और इस गाने को देखकर आप उन्हीं खुशनुमा यादों के समुद्र में गोते लगाएंगे।

गाने के बारे में खास बातें

इस गाने को विशाल मिश्रा, अदिति सिंह शर्मा, भवानी भानुशाली, निकिता आहूजा, पायल देव, शारवी यादव और सलमान खान की कथित गर्लफ़्रेंड लूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने की खास बात ही यही है कि इसे लूलिया ने अपनी आवाज़ से सजाया है। गाने के लिरिक्स अन्विता दत्त ने लिखे हैं, वहीं गाने का म्यूज़िक दिया है विशाल मिश्रा ने।

दिखेगा इन अदाकारों का स्वैग

इस गाने में फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस गाने में करीना और सोनम के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी दिखाई देंगी। यह चारों अदाकाराएं पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाली है। इससे पहले इन चारों का गाना ‘तारफां’ रिलीज़ हो चुका है। बादशाह के इस गाने में चारों अदाकाराओं का हॉट अवतार लोगों के सामने आया था, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी है हटके

फिल्म की कहानी उन चार सहेलियों की है, जो खुल कर जीने में विश्वास रखती है। इसे इंडिया की रियल चिक फ्लिक्स फिल्म कहा जा रहा है, यानी यह एक ऐसी फिल्म है, जो फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई गई है। ये सहेलियां, जो अपनी सहेली करीना की शादी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान उनकी जिंदगी में कई ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं। वे इन मुसीबतों से कैसे निकलती है, यह आपको फिल्म में दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सुमित व्यास अहम रोल अदा करेंगे, जो करीना के बॉयफ्रेंड का रोल होगा।

इस वीडियो के यूट्यूब पर रिलीज़ होने के बाद इसके 5 मिलियन व्यूज़ मिल गए हैं। अब ये फिल्म बड़े परदे पर क्या रंग दिखाती है, ये तो वक्त ही बताएगा।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..