इन दिनों अगर आप भी अरमान मलिक का “घर से निकलते ही” गीत दिन रात गुनगुना रहे हैं , तो आप अकेले नही है. 90 के दशक मे फ़िल्म “पापा कहते है” (1996) के इस गीत ने लोगों को दीवाना बना दिया था. गीतकार , संगीतकार और गायक अरमान ने, नये दौर मे इस गीत को नये अंदाज के साथ पेश किया हैं. उनकी जादुई आवाज ने 90 के दशक के रोमांस , मासूमियत तो फिर से जिंदा कर दिया. इस गीत को सुनने के बाद अगर आप उनके ओर भी गीत सुनना चाहते हैं, तो उनके 7 मोस्ट रोमेंटिक गीत ये है:

ठहर जा – अक्टूबर (2018)

आप किसी के प्यार मे दीवाने है और इस बात का इकरार नही कर पा रहे ,तो ये गीत आपके लिये लक्की साबित हो सकता है. आज के यंगस्टर्स की पसंद बना हुए इस गीत की खास बात हैं, इसके सादे बोल और मॉडर्न म्यूजिक.

ओ साथिया – स्वीटी वेड्स एन आर आई (2017)

फ़िल्म कब आई और कब गई , भले ही आपको पता न चला हों ,लेकिन फ़िल्म मे अरमान का म्यूजिक आपको जरुर याद होगा. खूबसूरती ये गाया ये गीत आप अपनी नेक्सट रोमेंटिक डेट पर चलाना भूलना नही.

दिल में छुपा लूँगा – वजह तुम हो (2016)

फ़िल्म का हश्र बॉक्स ऑफिस पर जो भी हुआ हो ,लेकिन अरमान के गाये इस सेक्सी गीत ने लोगो को रोमेंटिक कर दिया. 1977 मे किशोर कुमार के इस गीत को अरमान ने अपनी मासुम रोमेंटिक आवाज मे बहुत ही खूबसूरती से गाया हैं.

जब तक – एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी (2016)

धोनी औऱ साक्षी की प्रेम कहानी को अरमान ने बखूबी अपनी आवाज मे बयान किया हैं. बैकग्राउंड के कोरस मे बदलता और बजता म्यूजिक बहुत ही खूबसूरत हैं. साल 2016 की बेहतरीन फ़िल्म का ये बेहतरीन गीत कई समय तक आपके साथ रह जाता हैं.

बोल दो न ज़रा – अजहर (2016)

फ़िल्म को रिलीज हुए भले ही लगभग 2 साल हो गये हो , लेकिन ये गीत आज भी लोगो के रोमेंटिक गीतो की लिस्ट मे टाप पर हैं. इस गीत को सुनकर आज भी अगर आपका प्यार मे गुम हो जाने का दिल करता है, तो ये सिर्फ अरमान की जादुई आवाज़ की वजय से मुमकिन हैं.

सब तेरा – बागी (2016)

साल 2016 के बेस्ट रोमेंटिक सोंग मे सबसे टॉप पर रहे इस गीत की खास बात हैं, श्रद्धा और अरमान की आवाजों का मेल. मीठे बोल और मधुर बैकग्राउंड म्यूजिक, इस गीत को और रोमेंटिक बना देता हैं. अपने पार्टनर को डेडिकेट करने के लिये इस गीत से बेहतर शायद ही कोई गीत होगा.

मैं रहूँ या न रहूं (2015)

इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता पर फ़िल्माया गया ये गैर फ़िल्मी गीत रिलीज होते साथ ही हिट हो गया था. इमरान और ईशा की केमिस्ट्री , साथ ही अरमान की रोमेंटीक आवाज़ इसे हिट करने के लिये काफी थी.

आप भी अरमान के फैंन है और उनके गीतो को सुनकर और रोमेंटिक होना चाहते है, तो ये गीत आपकी प्लेलिस्ट मे जरुर होने चाहिये.