अरमान मलिक बॉलीवुड के एक ऐसे सिंगर हैं, जिनकी मखमली आवाज़ के सभी दीवाने हैं। आज अरमान मलिक अपना 24 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 22 जुलाई 1995 के दिन मुंबई में जन्मे अरमान मलिक बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर है, जो अपनी रोमांटिक और खूबसूरत आवाज़ के लिए जाने जाते हैं। अरमान मलिक का पूरा परिवार संगीत से ताल्लुक रखता है। उनके दादा सरदार मलिक बॉलीवुड के फेमस गायक रह चुके हैं, वहीं अरमान मलिक अनु मलिक के भतीजे हैं। महज 8 साल की उम्र से संगीत को अपना पैशन बनाने वाले अरमान मलिक ने बॉलीवुड के कई खूबसूरत गानों को अपनी आवाज़ से सजाया है। आज हम उनके कुछ ऐसी ही बॉलीवुड गानों के बारे में जानेंगे, जो अपने आप में एक खूबसूरत समा बांध देते हैं।

हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी कबीर सिंह में ‘मेरा पहला पहला प्यार’ को अपनी आवाज़ दी है

अरमान मलिक को सबसे पहले बॉलीवुड में पहचान एल्बम सॉन्ग ‘मैं रहूं या ना रहूं’ इस गाने से मिली। यह गाना उनके भाई अमाल मलिक ने कंपोज किया था। इस गाने के हिट होने के बाद अरमान मलिक लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हो गए और आगे बढ़ते चले गए। इसके अलावा अरमान मलिक ने कई पॉपुलर सॉन्ग्स, जैसे, सब तेरा, नैना, बोल दो ना जरा और हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी कबीर सिंह में ‘मेरा पहला पहला प्यार’ को अपनी आवाज़ दी है। आइए जानते हैं अरमान मलिक के कुछ ऐसे ही खूबसूरत गानों से जुड़ी खास बातें।

पहला-पहला प्यार है मेरा – कबीर सिंह

लोगों के बीच अपने संगीत को लेकर फेमस हुई फिल्म ‘कबीर’ सिंह का ये रोमेंटिक गाना कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री पर बेहद जंच रहा है। इस गाने में अरमान की आवाज़ जादू बिखेरती हुई महसूस होती है। इस गाने को सोशल मीडिया पर भी बेहद पसंद किया गया है।

चले आना- दे दे प्यार दे

अजय देवगन और रकुल प्रीत की खूबसूरत जोड़ी पर बना ये गाना सुनने में सूदिंग लगता है। इस गाने की खूबसूरत कम्पोज़िशन आपको कई दिनों तक याद रहेगी। इस गाने को अरमान ने अपने भाई अमाल के साथ बनाया है।

मैं रहूं या ना रहूं- एल्बम

टी सीरीज़ के बैनर तले बना ये गाना इमरान हाशमी और इशा गुप्ता पर फिल्माया गया है। यह गाना एक एल्बम सॉन्ग है, जो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों को बेहद पसंद आया था। इस गाने ने रातों रात लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब तक इस गाने के यूट्यूब पर 15 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ हो चुके हैं।

तुम्हे अपना बनाने की- हेट स्टोरी 3

हेट स्टोरी 3 फिल्म अपने म्युज़िक एल्बम के लिए काफी फेमस रही। यह गाना असल में फिल्म सड़क से था, जिसे दूसरी बार हेट स्टोरी के लिए रिक्रिएट किया गया। यह गाना बेहद रोमांटिक और खूबसूरत है, जो लोगों के बीच बेहद चर्चित है।

जब तक- एम. एस. धोनी

महेंद्र सिंह की बायोपिक एम. एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी का ये खूबसूरत गाना सभी को पसंद है। कियारा आडवाणी और सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया गया ये गाना एक खूबसूरत लव स्टोरी को बयां करता है।

इसके अलावा अरमान मालिक के कई ऐसे गाने हैं, जो आपके दिल को छू जाते हैं।

अरमान मालिक के जन्मदिन पर आवाज़ डॉट कॉम उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देता है।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..