तुलसी कुमार एक ऐसी सिंगर हैं, जो अपनी अनोखी आवाज़ को लेकर लोगों के बीच जानी जाती हैं। यही वजह है कि उनके गाये हुए गाने लोगों को बेहद पसंद आते हैं। हाल ही में नए साल का शुभारम्भ उन्होंने एक नए रोमेंटिक नंबर के साथ किया है, जो फिल्म व्हाय चीट इंडिया के गाने दिल में हो तुम का आकुस्टिक वर्ज़न है। यह गाना पहले से ही लोगों की जुबां पर है, अब तुलसी ने अपनी आवाज़ से इसे अलग अन्दाज़ से सजाया है। आप भी सुनिए इस गाने को।

क्या ख़ास है इस गाने में

इस गाने को तुलसी ने पूरे इमोशंस के साथ गया है, जो सुनने में बेहद सूदिंग लगता है। इस गाने के संगीत को कम्पोज़ किया है रोचकल कोहली ने, वहीं इसे री प्रोग्राम किया है भरत गोयल ने। इस गाने की खास बात ये है कि इसके वीडियो में तुलसी कुमार को फीचर किया गया है।

क्या है तुलसी के दिल की बात

तुलसी का कहना है कि वे इस गाने को सुनते हुए बड़ी हुई हैं, इसलिए इसे फिर से गाना एक अच्छा और अनोखा एक्सपीरियंस है। यह गाना मुझे पुराने दिनों में ले गया, जो मेरे लिए एक ख़ास अनुभव रहा। मेरे लिए गाना सिर्फ पैशन नहीं, बल्कि किसी प्रार्थना की तरह है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि तुलसी ने हाल ही में एक गढ़वाली फोक गीत ता चुमा गाया है। जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इस नए गीत के साथ तुलसी कुमार ने नए साल का आगाज़ बेहद उम्दा तरीके से किया है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि इस साल तुलसी और कितने नए नए साज़ छेड़ती है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..