बॉलीवुड में यूं तो एक ही दिन कई फिल्मों को रिलीज़ करने से टाला जाता है, लेकिन इस साल 13 अगस्त को एक या दो नहीं, बल्कि तीन फिल्में रिलीज़ होने वाली थी। अक्षय कुमार अभिनीत ‘गोल्ड’, जॉन अब्राहिम अभिनीत ‘सत्यमेव जयते’ और देओल परिवार की कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’, इन तीनों की टक्कर 13 अगस्त के दिन होने वाली थी। दरअसल 15 अगस्त की स्वतंत्रता दिन की छुट्टी को ध्यान में रखते हुए, इस हफ्ते तीन फिल्मों को रिलीज़ किया जाना था। अब ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को 31 अगस्त के लिए टाल दिया गया है। अब यह फिल्म अगस्त महीने के आखिर में रिलीज़ होगी।

हमारी फिल्म दो हफ्ते बाद भी आ सकती हैं- सन्नी देओल

यह यमला पगला सीरीज़ की तीसरी फिल्म है

दरअसल फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा रेस 3 के साथ की गई थी। इस फिल्म की घोषणा से पहले ही फिल्म ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है। सन्नी देओल का कहना है, “अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ दोनों ही स्वतंत्रता दिन पर रिलीज़ हो रही है और दोनों ही फिल्में देशभक्ति पर आधारित है। इसके बाद वाले हफ्ते यानी 24 अगस्त को, हमारे करीबी दोस्त अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की पहली फिल्म ‘जीनियस’ रिलीज़ हो रही है। हमारी फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है, इसलिए हमने इस फिल्म को 15अगस्त के दो हफ्ते बाद, 31 अगस्त तो रिलीज़ करने का निर्णय लिया है।”

खास बात है कि सन्नी देओल ने अनिल शर्मा के साथ अपने करियर की सबसे हिट फिल्म ‘गदर’ दी है, ऐसे में उनके बेटे के साथ 24 अगस्त को फिल्म रिलीज़ करने की कोई गुंजाईश नहीं थी। ऐसे में देओल परिवार ने अपनी फिल्म को 31अगस्त से लिए टाल दिया।

खास बात है कि 31 अगस्त को फिलहाल किसी और फिल्म के रिलीज़ होने की घोषणा नहीं की गई है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली यह अकेली फिल्म होगी। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’, यमला पगला सीरिज़ की तीसरी फिल्म है। इससे पहले पहली फिल्म साल 2011 में रिलीज़ हुई थी, वहीं दूसरी 2013 में। इस फिल्म का निर्देशन किया है नवनियत सिहं ने और इस फिल्म में सलमान खान भी गेस्ट अपीरियंस कर रहे हैं। देखना होगा कि अब 31 अगस्त को ये फिल्म कितने लोगों को अपने साथ यमला, पगला और दीवाना कर पाती है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।