पूरे वीक का काम करने के बाद जब वीकेंड की छुट्टियां आती हैं, तो हम पूरी कोशिश करते हैं कि ये दो दिन दिल खोल कर मज़ा कर लें। खास तौर जब घर पर वीकेंड पार्टी हो, तो कहने ही क्या! इन पार्टियों में लोग अपनों के साथ मिलकर गाते-बजाते हैं और दिल खोल कर डांस करते हैं। क्या आपकी भी पार्टियां ऐसी ही हैपनिंग होती हैं? तो आज हम आपके लिए खास लेकर आए हैं स्पेशल और फेमस पंजाबी गानों की लिस्ट, जो आपकी पार्टीज़ को और भी मज़ेदार बना देंगे।

गुरु रंधावा

जैसा कि आप सभी जानते हैं गुरु रंधावा अपने गानों को लेकर बेहद चर्चित हैं। उनके गाये हुए गाने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। और जब बात हो उनके गानों की, तो चाहे बॉलीवुड हो या नॉन बॉलीवुड, ये गाने लिस्ट में टॉप नंबर पर आते हैं। गुरु रंधावा के ऐसे ही कई गाने हैं, जिनके सोशल मीडिया पर कई मिलियन व्यूज़ तो हैं ही, साथ ही ये सुनने में भी मज़ेदार हैं। जब बात हो इन्ही गानों पर थिरकने की, तो इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।

इशारे तेरे- गुरु रंधावा

सूट- गुरु रंधावा

मोरनी बनके – गुरु रंधावा

हाई रेटेड गबरू – गुरु रंधावा

लाहौर – गुरु रंधावा

बन जा तू मेरी रानी – गुरु रंधावा

हार्डी सांधू

हार्डी सांधू एक ऐसे पंजाबी सिंगर हैं, जो अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए ही नहीं, बल्कि रोमांटिक नम्बर्स के लिए भी लोगों के बीच फेमस हैं। इनके गानों की खास बात ये हैं कि इनमें म्युज़िक के साथ-साथ लिरिक्स भी कमाल के होते हैं। साथ ही हार्डी सांधू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा नाम हैं, जो फैंस के बीच बेहद फेमस हैं। हार्डी के गानों पर थिरकना करना लोगों को बेहद पसंद आता है।

क्या बात है- हार्डी सांधू

नाह – हार्डी सांधू

वहीं इन दो सिंगर्स के अलावा ऐसे कई गायक हैं, जिनके गानों ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। इनके कुछ गाने मिलियन व्यूज़ के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। खास तौर पर ये फीमेल सिंगर्स, जो अपने गानों से इन गबरू जवानों को भी टक्कर देती हैं। आइये देखने हैं ऐसे ही कुछ और फेमस पंजाबी गाने।

लैम्बॉर्गिनी- दूरबीन और रागिनी

बज़- आस्था गिल

लौंग लाची- नीरू बाजवा

तो देर किस बात की, जब हो जाएं वीकेंड पार्टी की तैयारियां, इन गानों की लिस्ट को रखिये साथ। फुल वॉल्यूम पर जब ये गाने बजेंगे, कोई खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएगा।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..