पिछले साल फिल्म परमाणु की सफलता के बाद अब जॉन अब्राहम जासूस बन कर आ रहे हैं। दरअसल उनकी आने वाली फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का टीज़र You Tube पर काफी ट्रैंड हो रहा है। इस फिल्म को शार्ट फार्म रॉ भी कहा जा कहा है। इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है फिल्म में जॉन के साथ सिकंदर खेर, मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म के 1 मिनट 23 सेकेंड के टीज़र में जॉन कई अलग अलग रुप में देखने को मिल रहे हैं। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ हुए इस टीज़र की झलक आप भी देखें।

फिल्म के टीज़र की शुरुआत के साथ ही बैकग्राउंड में चलते गीत ऐ वतन ऐ वतन तुझको मेरी कसम से साफ है कि यह देशभक्ति फिल्म है। 12अप्रैल को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक जासूस का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि जॉन इस फिल्म में काफी अलग-अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जब इसका पोस्टर रिलीज़ किया गया, उसी पोस्टर में जॉन के कई किरदार नजर आए थे। जिसमें वह कभी जासूस तो कभी हीरो के तौर पर देख रहे थे फिल्म में वह रॉ में काम करते अकबर नाम के एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म का रॉ से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि जब जॉन ने इस का पोस्टर सोशल मीडिया पर सांंझा किया तो जॉन ने लिखा कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। साथ ही उन्होंने लिखा ‘वन मैन मेनी फेसेस वन मिशन टू प्रोटेक्ट हिस कंट्री’।

हालांकि यह फिल्म जॉन से पहले सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे। यह फिल्म 1970 के एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म की 60 दिन की शूटींग गुजरात दिल्ली नेपाल श्रीनगर में की जा चुकी हैं।

पिछले कुछ समय से जॉन अब्राहिम देश से जुड़े मुद्दों पर ही फिल्म करते नज़र आ रहे हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने मद्रास कैफे से की। इसके बाद सत्यमेव जयते और पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी फिल्म परमाणु इस लिस्ट में मुख्य है। ऐसे में इस फिल्म से जॉन लोगों के लिए क्या नया लेकर आ रहे है, यह देखना दिलचस्प होगा।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।