फिल्म की रिलीज़ से पहले ही ‘रेस3’ की टीम पार्टी कर रही है। जी हां, रेस 3 का एक नया गीत लांच किया गया है। गीत के बोल है ‘पार्टी चले ऑन’। इस गीत को मीका और यूलिया वंतूर ने गाया है। स्वैग के साथ इस गीत पर सलमान अपनी रेस 3 की टीम के साथ थिरकते नज़र आ रहे हैं। यह इस फिल्म का चौथा गीत हैं और इस गीत को रिलीज़ हुए फिलहाल एक ही दिन हुआ है, लेकिन इस गीत को कई हिट्स मिल चुके हैं।

खास बात है कि जब भी सलमान और मीका की जोड़ी साथ आती है, वह हमेशा धमाल मचाती है। इससे पहले भी सलमान और मीका, बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रह चुके हैं। आइए जानते है इस जोड़ी के और भी हिट सोंग ।

रेडी – ढिंका चिका

साल 2011 मे रिलीज़ हुई सलमान और असीन की फिल्म ‘रेडी’ या यह गीत भी मीका ने गाया था। यह फिल्म साल 2008 में आई दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक थी। फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट साबित हुई थी। यह उस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में तीसरे नंबर पर थी। इस फिल्म का मीका का गाया ये गीत काफी हिट रहा था।

देसी बीट – बॉडी गार्ड


साल 2011 मे आई फिल्म बॉडीगार्ड का देसी बीट भी काफी हिट रहा था। फिल्म में सलमाान के साथ करीना कपूर भी थी। फिल्म के इस गीत को मीका और अमृता काक ने गाया था। ये फिल्म भी उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। देसी ढोल और संगीत पर थिरकते सलमान के इस गीत और मीका की आवाज़ से सजा ये गाना आज भी कई पार्टीयों मे बजाया जाता है। यह फिल्म भी उस साल ईद के मौके पर रिलीज़ हुई थी।

जुम्मे की रात – किक


फिल्म ‘किक’ का ‘जुम्में की रात’ पर सलमान का नाच और जैकलीन के नखरे आज भी लोगों को याद है। इस फिल्म का ये गीत साल 2014 के हिट गीतों में से एक है। खास बात है कि ये फिल्म भी ईद पर ही रिलीज़ हुई थी। इस गीत को भी मीका ने गाया था। फिल्म ‘किक’ साल 2014 की बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

आज की पार्टी – बजरंगी भाईजान


आपको लगता है कि सलमान सिर्फ रेस 3 के गाने में ही पार्टी कर रहे हैं, तो आप गलत है। इससे पहले वह बजरंगी भाईजन में भी पार्टी कर चुके है। साल 2015 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान के ‘आज की पार्टी’ गीत को भी मीका ने ही गाया था। ये गीत भी उस दौरान काफी हिट रहा। खास बात की उनकी यह फिल्म भी साल 2015 में ईद के दौरान रिलीज़ हुई थी।

जाहिर है कि ईद का मौका हो, सलमान की फिल्म का गीत और उसमे मीका की आवाज़ हो तो वह बॉक्स ऑफिस पर हिट हो ही जाता है। यहीं कारण है कि सलमान की इस ईद पर भी रिलीज़ हो रही रेस 3 का गीत ‘पार्टी चले ऑन’ लोगों को पसंद आ रहा है।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।