अक्सर लड़कियों की शिकायत होती है कि उनका पार्टनर उन्हें टाइम नहीं देता, उनसे बात नहीं करता, उनकी केयर नहीं करता। इसी शिकायत को गाने का रूप देखकर सामने लाई है मिस पूजा, जो एक पंजाबी सिंगर है। हाल ही में मिस पूजा का एक गाना YouTube पर रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ होते ही इस गाने ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। यह गाना ‘तू मेरी केयर नई करदा’ अब YouTube पर ट्रेंड कर रहा है। यह YouTube के टॉप ट्रेंड पर आ चुका है और इसके अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। आइए जानते हैं गाने के बारे में कुछ और बातें।

पंजाबी सिंगर मिस पूजा का यह सॉन्ग पति और पत्नी के बीच के शिकवे शिकायत को लेकर है और इस का फिल्मांकन विदेश में किया गया है। खास तौर पर इस वीडियो में पूजा भांगड़ा करती हुई नज़र आ रही है, जो सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए काफी है। इस गाने को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। मिस पूजा पंजाबी गायकी में एक बड़ा नाम है। भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे फैंस हैं।

गाने के बारे में ख़ास

इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं मनप्रीत टिवाणा ने और इस गाने को अपलोड किया है MP3 ने, जो इस वीडियो के प्रोड्यूडर भी हैं। गाने का संगीत दिया है टाइगरस्टाइल ने और इसे अपनी आवाज़ से सजाया है मिस पूजा ने।

कौन है मिस पूजा?

मिस पूजा का पूरा नाम गुरविंदर कौर कैंठ है। 37 वर्षीय मिस पूजा पंजाब की राजपुरा में रहती हैं। पूजा ने 2006 में ‘जान तो प्यारी’ सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था। 2009 में उनकी एल्बम ‘रोमांटिक जट्ट’ रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था।मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में पंजाबन और चन्ना सच्ची मुच्ची रिलीज़ हुई थी, जिससे लोगों ने काफी सराहा। मिस पूजा ने बॉलीवुड में ‘कॉकटेल’ फिल्म में ‘सेकंड हैंड जवानी’ सॉन्ग भी गाया है। वह भारत में ही नहीं, विदेश में भी एक जाना माना नाम है।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..