सैफ अली खान और राधिका आप्टे की फिल्म बाजार रिलीज़ से पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है, जिसमें राधिका आप्टे को थिरकते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर इस गाने को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों में इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने में रोहन मेहरा और राधिका आप्टे की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस गाने का टाइटल है ‘ला ला ला’, जिसमें राधिका पब में डांस करती हुई नज़र आ रही है। गोल्डन ड्रेस में राधिका का लुक बहुत सेक्सी लग रहा है। आप भी देखिए इस गाने का वीडियो।

इस गाने में रोहन और राधिका दोनों ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं।राधिका इस गाने में पब में एंट्री करती दिखाई देती हैं और अपने लुक से रोहन को लुभाने की कोशिश करती है। वही दोनों को इस गाने पर बाद में थिरकते हुए दिखाया गया है। यह गाना एक पार्टी नंबर है, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।

फिल्म बाजार से सैफ अली खान लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार एंट्री करेंगे। फिल्म में सैफ अली खान एक बिज़नस मैन की भूमिका में है। सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह, रोहन मेहरा और राधिका आप्टे स्टारर बाजार फिल्म स्टॉक मार्केट बिजनेसमैन के जीवन पर आधारित है। फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म बाजार से एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

इस फिल्म के पहले गीत बिलेनियर को लोगों ने बेहद पसंद किया, जो सोशल मीडिया पर सुपरहिट रह चुका है। यह गाना हनी सिंह की आवाज़ में लांच किया गया था। अब ला ला ला इस पार्टी सॉन्ग की बारी है। यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणीप्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..